Asianet News Hindi

घर में खून से लथपथ मिला था इस एक्ट्रेस का शव, सामने आई जांच रिपोर्ट में पुलिस ने किया ये खुलासा

द डर्टी पिक्चर (the dirty picture) फिल्म में विद्या बालन के साथ काम कर चुकीं एक्ट्रेस आर्या बनर्जी (arya banerjee) का शव उनके अपार्टमेंट से बरामद हुआ था। कोलकाता में उनका शव खून से लथपथ अवस्‍था में मिला था, जिसके बाद उनकी हत्‍या होने की बात उठ रही थी। हालांकि, उनकी ऑटोप्सी में पुलिस ने मर्डर की बात से इनकार क‍िया है। पुलिस का कहना है कि जांच में मर्डर होने के तथ्‍य नहीं मिले, जबकि उनके शरीर में शराब की अधिकता पाई गई। संभव है कि कार्डिएक अरेस्‍ट से उनकी मौत हुई है। आर्या का पोस्‍टमार्टम करने वाले डॉक्‍टर ने बताया कि उनके पेट में दो लीटर शराब पाई गई। 

the dirty picture film actress arya banerjee autopsy report police says actress could have suffered cardiac attack KPJ
Author
Mumbai, First Published Dec 13, 2020, 10:49 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. द डर्टी पिक्चर (the dirty picture) फिल्म में विद्या बालन के साथ काम कर चुकीं एक्ट्रेस आर्या बनर्जी (arya banerjee) का शव उनके अपार्टमेंट से बरामद हुआ था। कोलकाता में उनका शव खून से लथपथ अवस्‍था में मिला था, जिसके बाद उनकी हत्‍या होने की बात उठ रही थी। हालांकि, उनकी ऑटोप्सी में पुलिस ने मर्डर की बात से इनकार क‍िया है। पुलिस का कहना है कि जांच में मर्डर होने के तथ्‍य नहीं मिले, जबकि उनके शरीर में शराब की अधिकता पाई गई। संभव है कि कार्डिएक अरेस्‍ट से उनकी मौत हुई है। आर्या का पोस्‍टमार्टम करने वाले डॉक्‍टर ने बताया कि उनके पेट में दो लीटर शराब पाई गई। पुलिस को आर्या के घर में कई शराब की बोतलें और खून लगे टीश्यू पेपर मिले थे। ऑटोप्सी रिपोर्ट में बताया गया है कि वह बीमार थीं और कार्डियक प्रॉब्लम और नेफ्रोटिक सिंड्रोम से जूझ रही थीं। डॉक्टर्स का कहना है कि उनको कार्डियक अटैक हुआ होगा, जिसकी वजह से उन्‍होंने चलने की कोशिश की होगी और वह गिर गई होंगी। वह मुंह के बल गिरी होंगी तो उन्‍हें चोट लगने पर खूब निकला।

The Dirty Picture' actor Arya Banerjee, 33, found dead | NewsBytes
कोलकाता पुलिस के ज्वाइंट कमिश्नर मुरलीधर शर्मा ने बताया कि आर्या लीवर के सिरोसिस से पीड़ित थी। यह हत्या का मामला नहीं है। मौत के समय उनके पेट में काफी मात्रा में शराब पाई गई थी। बता दें कि महज 33 साल की आर्या का शव कोलकाता स्थित उनके घर में संदिग्ध परिस्थितियों में मिला है। दक्षिण कोलकाता के जोधपुर पार्क स्थित उनके घर में वह मृत पाई गई थी। रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस जब मौके पर पहुंची तो एक्ट्रेस का शव खून से लथपथ था। पुलिस दरवाजा तोड़कर उनके घर के अंदर घुसी थी, जहां उनका शव बेड पर पड़ा मिला। उनकी नाक से खून बह रहा था और आसपास में उल्टियां कर रखी थीं। काम के लिए आर्या के घर पहुंची नौकरानी ने पुलिस को सूचना दी थी और कहा था कि वह फोन नहीं उठा रही हैं। 

द डर्टी पिक्चर' की अभिनेत्री आर्या बनर्जी की संदिग्ध हालत में मौत - viral  बवाल %
आर्या का असली नाम देवदत्ता बनर्जी था और वह मशहूर सितार वादक निखिल बनर्जी की छोटी बेटी थीं। आर्या ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत लव सेक्स और धोखा फिल्म से की थी। इसके बाद वह द डर्टी पिक्चर फिल्म में विद्या बालन के साथ नजर आई थीं। फिल्म इंडस्ट्री के लिए यह साल बहुत अच्छा साबित नहीं हुआ है। इरफान खान, ऋषि कपूर, सरोज खान, वाजिद खान, सुशांत सिंह राजपूत सहित कई नामी सेलेब्स को फिल्म इंडस्ट्री ने इस साल खोया है। 

Arya Banerjee, Bollywood actress, found dead in her apartment in Kolkata

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios