Asianet News HindiAsianet News Hindi

अनिल कपूर का हूबहू है अमेरिका का ये शख्स, सोनम कपूर के पिता को मैसेज करके पूछा-मुझे बॉलीवुड में कब मौका मिलेगा

अमेरिकन डॉपेलगैंगर उनके 'बॉलीवुड कॉल' का इंतजार कर रहा है। अनिल कपूर ने अभी तक फिटनेस कोच की इस इंस्टाग्राम पोस्ट पर उनके बारे में कोई रिएक्शन नहीं दिया है। यूएस बेस्ड फिटनेस कोच जॉन एफर बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर के नए फैन हैं।  

This person from America is identical to Anil Kapoor by messaging Sonam Kapoor father asked When will I get a chance in Bollywood rps
Author
First Published Sep 19, 2022, 9:42 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क, This person from America is identical to Anil Kapoor by messaging : अनिल कपूर बॉलीवुड के एवरग्रीन एक्टर हैं। उन्हें देखकर ऐसा लगता हैं कि उम्र कहीं आकर ठहर सी गई है। दरअसल वे आज भी यंग दिखते हैं, स्क्रीन पर अनिल कपूर इतने फिट दिखते हैं, कि उन्हेों देखकर उम्र का अंदाज़ा ही नहीं लगता है। अनिल कपूर की पॉप्युलैरिटी केवल भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में है।

 अमेरिकन हमशक्ल ने अनिल कपूर से किया संपर्क 

इसका एक उदाहरण भी देखने को मिला है। दरअसल  अमेरिकन डॉपेलगैंगर उनके 'बॉलीवुड कॉल' का इंतजार कर रहा है। फैंस का कहना है 'आप कुछ ही समय में बॉलीवुड में होंगे'
अनिल कपूर ने अभी तक फिटनेस कोच की इस इंस्टाग्राम पोस्ट पर उनके बारे में कोई रिएक्शन नहीं दिया है। यूएस बेस्ड फिटनेस कोच जॉन एफर बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर के नए फैन हैं।  

बॉडी बिल्डर और कोच ने शेयर की मिरर सेल्फी

बॉडी बिल्डर और कोच ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक मिरर सेल्फी शेयर की है, जिसमें वह यंग अनिल कपूर की तरह लग रहे थे, खासकर उनकी घनी मूंछें बिल्कुल जुदाई फिल्म के एक्टर की तरह हैं। । जॉन एफर ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, 'मैं उस बॉलीवुड कॉल टीबीएच का इंतजार कर रहा हूं। यह कहां पर है !!?? @anilkapoor. एक ग्रेट एक्टर - मेरे पिताजी ऐसा कहते हैं।"

एक्टर अनिल कपूर ने नहीं दिया जवाब

एक्टर अनिल कपूर ने अभी तक जॉन की पोस्ट का जवाब नहीं दिया है, कई यूजर्स ने पोस्ट पर कॉमेन्ट किया है, जिसमें उन्होंने बॉलीवुड स्टार के साथ अपनी मिरर सेल्फी शेयर की है। एक यूजर ने लिखा, 'आप कुछ ही समय में बॉलीवुड में आ जाएंगे', जबकि एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, 'Omg, यह सब कुछ है। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'लव फ्रॉम इंडिया भाई।

 

 

मिस्टर इंडिया का वर्क फ्रंट

वर्क फ्रंट की बात करें तो, अनिल कपूर अपनी  जुगजुग जियो की सफलता का आनंद ले रहे हैं। करन जौहर के प्रोडक्शन में वरुण धवन, कियारा आडवाणी और नीतू कपूर ( Varun Dhawan, Kiara Advani and Neetu Kapoor) भी थे।

और पढ़ें...

पंखे से लटकी मिली 29 साल की एक्ट्रेस की लाश, सुसाइड नोट में किया वजह का खुलासा

किसी की लाश 2 दिन घर में पड़ी रही तो किसी को अर्थी तक ना हुई नसीब, बेहद गरीबी में हुई इन 12 सेलेब्स की मौत

'KGF Chapter 2' ने खरीदारों को किया मालामाल, दिया इतना प्रॉफिट ऐसी 5 फ़िल्में बन जाएं

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios