Asianet News HindiAsianet News Hindi

पहचान के मोहताज नहीं, फिर भी बड़ा-सा लिखवा रखा है कपूर, क्या आप बता सकते हैं कौन है यह स्टार

बॉलीवुड में ऐसे कई सेलेब्स हैं, जिन्हें उनकी स्टाइल, पहनावे और डायलॉग डिलीवरी से पहचाना जा सकता है। ये इतने पॉपुलर हो चुके हैं कि किसी भी पहचान के मोहताज नहीं हैं। फिर भी कई बार ये खुद अपने सरनेम से प्रेजेंट करना पसंद करते हैं। 

This star wearing Kapoor tshirt needs no introduction, do you know who is he
Author
Mumbai, First Published Aug 11, 2021, 12:32 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। बॉलीवुड में ऐसे कई सेलेब्स हैं, जिन्हें उनकी स्टाइल, पहनावे और डायलॉग डिलीवरी से पहचाना जा सकता है। ये इतने पॉपुलर हो चुके हैं कि किसी भी पहचान के मोहताज नहीं हैं। फिर भी कई बार ये खुद अपने सरनेम से प्रेजेंट करना पसंद करते हैं। ऐसा ही कुछ मंगलवार रात को मुंबई में उस वक्त देखने को मिला, जब बॉलीवुड के एक जाने-माने एक्टर को उनके सरनेम वाली टी-शर्ट में स्पॉट किया गया। क्या आप इस एक्टर को पहचान सकते हैं?

This star wearing Kapoor tshirt needs no introduction, do you know who is he

अगर नहीं, तो हम बता रहे हैं आखिर ये सुपरस्टार है कौन? दरअसल, ये इस वक्त फिल्म इंडस्ट्री के सबसे फेमस एक्टर्स में से एक शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) हैं। शाहिद कपूर मंगलवार को पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) के साथ मुंबई के एक रेस्टोरेंट के बाहर नजर आए। इस दौरान शाहिद ने कपूर नाम की विस्टा प्रिंट टी-शर्ट पहन रखी थी। वैसे तो शाहिद कपूर को आज की तारीख में किसी पहचान की जरूरत नहीं है, लेकिन फिर भी उनका अंदाज लोगों को पसंद आया। हालांकि, कुछ लोग सोशल मीडिया पर मिले-जुले कमेंट्स भी कर रहे हैं। 

This star wearing Kapoor tshirt needs no introduction, do you know who is he

एक शख्स ने कमेंट करते हुए लिखा- आप लक्ष्मण रेखा भी लिखवाओ। वहीं एक और शख्स ने शाहिद कपूर के इस लुक को Cool बताया। कुछ लोगों ने शाहिद की जगह उनकी पत्नी मीरा कपूर की भी तारीफ की। बता दें कि इस दौरान मीरा कपूर ब्लू टॉप और डेनिम में नजर आईं। वहीं उन्होंने अपने बाल ओपन रखे थे। 

 

वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहिद कपूर जल्द ही फिल्म जर्सी, फर्जी और योद्धा में नजर आएंगे। जर्सी में उनके साथ उनके पापा पंकज कपूर भी काम कर रहे हैं। इनके अलावा मृणाल ठाकुर भी इसमें दिखेंगी। शाहिद कपूर आखिरी बार फिल्म कबीर सिंह में नजर आए थे, जिसमें उनके अपोजिट कियारा आडवाणी थीं। यह फिल्म साउथ की सुपरहिट मूवी अर्जुन रेड्डी का रीमेक थी। फिल्म को लोगों ने काफी पसंद किया था। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios