Asianet News HindiAsianet News Hindi

थकी कहानी पर टाइगर श्रॉफ के दमदार एक्शन का तड़का, जानें कैसी है 'बागी 3'

टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म 'बागी 3' शुक्रवार 6 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज की जा चुकी है। डायरेक्टर अहमद खान के निर्देशन में बनी इस फिल्म में दमदार एक्शन सीन्स है। रोहित शेट्टी अपनी फिल्म में कार उड़ाते हैं, लेकिन अहमद खान ने तो एक ही मूवी में बाइक, कार, ट्रेन, तोप, हेलीकॉप्टर सभी कुछ उड़ा लिया।

tiger Shroff And Shraddha kapoor Baaghi 3 Movie Review in hindi KPY
Author
Mumbai, First Published Mar 6, 2020, 4:13 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म 'बागी 3' शुक्रवार 6 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज की जा चुकी है। डायरेक्टर अहमद खान के निर्देशन में बनी इस फिल्म में दमदार एक्शन सीन्स है। रोहित शेट्टी अपनी फिल्म में कार उड़ाते हैं, लेकिन अहमद खान ने तो एक ही मूवी में बाइक, कार, ट्रेन, तोप, हेलीकॉप्टर सभी कुछ उड़ा लिया। 'बागी 3' को क्रिटिक्स की ओर से 5 में से 3 स्टार्स मिल रहे हैं। फिल्म की कहानी थोड़ी कमजोर दिखती है, लेकिन टाइगर का एक्शन सीन्स लोगों का दिल जीत लेता है। ऐसे में बता रहे हैं 'बागी 3' के बारे में।

कमजोर कहानी

फिल्म 'बागी 3' की कहानी काफी कमजोर नजर आती है। दरअसल, इसमें रितेश देशमुख टाइगर श्रॉफ के भाई विक्रम का रोल प्ले कर रहे हैं और टाइगर रॉनी की भूमिका में हैं। ऐसे में फिल्म की कहानी सलमान खान की बॉडीगार्ड की याद दिलाती है, क्योंकि इसमें टाइगर अपनी गर्लफ्रेंड नहीं बल्कि भाई की रक्षा के लिए दुश्मनों से लड़ते हैं। विक्रम एक पुलिस वाला होता है, जिसे पिता की मौत के बाद उनकी नौकरी मिलती है। इसमें एक्शन सीन्स भाई की रक्षा के दौरान ही दिखते हैं। एक्शन लवर्स के लिए ये पैसा वसूल है।

एक्टिंग

'बागी 3' हो या फिर 'बागी 2' इसके दोनों सीक्वेंस में टाइगर श्रॉफ अपने किरदार में जचे हैं और लोगों ने भी उन्हें खूब पसंद किया है। इस फिल्म में टाइगर में अधिकतर एक्शन सीन्स रियल में किए हैं। मूवी में श्रद्धा कपूर का कोई अहम रोल नहीं दिखा है। पूरी फिल्म की स्टोरी रितेश देशमुख और टाइगर श्रॉफ के इर्द-गिर्द ही घूमती हैं। बहरहाल, कुल मिलाकर सभी स्टार्स की एक्टिंग ठीक-ठाक है।

डायरेक्शन

अहमद खान के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'बागी 3' में शानदार एक्शन और स्टंट सीन्स देखने के लिए मिल रहे हैं। फिल्म का फर्स्ट हाफ काफी ऊबाऊ लगता है, लेकिन दूसरा हाफ पूरी तरह से टाइगर के कंधे पर होता है। इसमें एक्शन और स्टंट सीन्स देखने के लिए मिलता है। फिल्म की कहानी काफी कमजोर है, जो कि पहले ही बता चुके हैं।   

टेक्निकल 

अहमद खान ने भारत के अलावा मोरक्को, मिस्र, सर्बिया और तुर्की के अलग-अलग लोकेशन्स पर फिल्म की शूटिंग की है। संथना कृष्णन रविचंद्रन की सिनेमेटोग्राफी ने फिल्म के लोकेशन और शानदार एक्शन- स्टंट सीक्वेंस के साथ पूरा न्याय किया है। 

म्यूजिक

फिल्म का म्यूजिक एवरेज है, लेकिन अच्छी बात है कि फिल्म में ज्यादा गाने नहीं हैं। फिल्म में सिर्फ तीन गाने हैं और तीनों ही रीक्रिएट वर्जन हैं। 'एक आंख मारूं तो' और 'Do You Love Me' फिल्म की कहानी का हिस्सा हैं और कोरियोग्राफी की वजह से ध्यान आकर्षित करते हैं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios