Asianet News HindiAsianet News Hindi

टाइगर श्रॉफ के गुरु और फिटनेस ट्रेनर कैजाद कपाड़िया का निधन, पुणे में होगा अंतिम संस्कार

सेलेब्रिटी फिटनेस ट्रेनर और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के गुरु कैजाद कपाड़िया (Kaizad Kapadia) का बुधवार को हार्ट फेल होने से निधन हो गया। कैजाद के निधन पर उनसे फिटनेस की ट्रेनिंग ले चुके टाइगर श्रॉफ ने सोशल मीडिया पर अपने गुरु को श्रद्धाजंलि दी। 

Tiger Shroff teacher and fitness trainer kaizad kapadia died, funeral will be done in Pune Maharashtra
Author
Mumbai, First Published Oct 14, 2021, 11:27 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। सेलेब्रिटी फिटनेस ट्रेनर और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के गुरु कैजाद कपाड़िया (Kaizad Kapadia) का बुधवार को हार्ट फेल होने से निधन हो गया। कैजाद के निधन पर उनसे फिटनेस की ट्रेनिंग ले चुके टाइगर श्रॉफ ने सोशल मीडिया पर अपने गुरु को श्रद्धाजंलि दी। टाइगर ने लिखा- रेस्ट इन पावर कैजाद सर। बता दें कि टाइगर की फिटनेस के पीछे उनके ट्रेनर कैजाद का बड़ा रोल रहा है। बता दें कि कैजाद K11 एकेडमी ऑफ फिटनेस साइंस नाम से अपनी फिटनेस ट्रेनिंग एकेडमी चलाते थे। कैजाद का अंतिम संस्कार पुणे में होगा। 

 

टाइगर श्रॉफ के अलावा कायजाद कपाड़िया कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के फिटनेस ट्रेनर रह चुके हैं, जिनमें आमिर खान भी शामिल हैं। एक इंटरव्यू में कैजाद ने कहा था कि मैं सबसे पहले तो खुद को सेलिब्रिटी ट्रेनर नहीं समझता। मुझे नहीं लगता कि ये कोई गोल है। मैंने अपनी एकेडमी के क्लासरुम में एक कोट लगाया है 'सेलिब्रिटी ट्रेनर बनने की ख्वाहिश न रखें, इसके बजाय, एक ट्रेनर बनने की ख्वाहिश रखें, जो अपने आप में एक सेलिब्रिटी है।' मेरे लिए हर वो इंसान जो मुझे फीस देता है वो किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं है।

कैजाद के मुताबिक, देश में डायबिटीज और ब्लड प्रेशर के मरीज तेजी से बढ़ रहे हैं। इसकी सबसे बड़ी वजह हमारा गलत खान-पान है। इंडियन ट्रेडिशनल खाने में कार्बोहाइड्रेट की मात्रा बहुत ज्यादा जबकि प्रोटीन की बेहद कम है। यहां तक कि दालों में भी न के बराबर प्रोटीन होता है। लोग सोचते हैं इडली में फैट नहीं होता, मगर ये चावल से बनती है जो शुगर का सबसे बड़ा कारण है। 

टाइगर श्रॉफ के वर्क फ्रंट की बात करें तो टाइगर की दो फिल्में पूरी तरह से रिलीज होने को तैयार हैं। इनमें से पहली 'गणपत' है, जिसमें उनके साथ कृति सेनन होंगी। वहीं दूसरी फिल्म 'हीरोपंती 2' है, जिसमें उनका साथ देने के लिए तारा सुतारिया हैं। जहां गणपत पार्ट 1 अगले साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी तो वहीं हीरोपंती 2 अगले साल मई के महीने में 6 तारीख को सिनेमाघरों में आ जाएगी। 

ये भी पढ़ें-

करीना के बाद अब बिन मेकअप दिखी शक्ति कपूर की बेटी, कैमरा देख हाथों से चेहरा छुपाती दिखीं श्रद्धा कपूर
बढ़ी दाढ़ी और बॉबी देओल के चेहरे पर दिखे धब्बे, सलमान खान की बहन-बहनोई के साथ यहां आए नजर, PHOTOS

Bigg Boss 15: औरतगिरी नहीं करता मेरा पति.. गुस्साई 'बालिका वधू' ने लगाई इसको लताड़, दी चुनौती भी

बिन मेकअप गुस्से में दिखीं करीना कपूर, शर्ट-जींस और खुले बालों में कुछ यूं नजर आईं बेबो : PHOTOS

जेल में बिस्किट-पानी पर जी रहे आर्यन खान, ऐसी हो गई हालत, इधर शत्रुघ्न सिन्हा ने मारा शाहरुख को ताना

बीमार पत्नी की देखभाल करने के बजाए उसे अकेला तड़पता छोड़ गया था ये एक्टर, लाइफ में की इतनी शादियां

करीना कपूर ने लगाया ढेर सारा मेकअप कि बदल गई चेहरे की रंगत, गुलाबी कपड़ों में यहां आई नजर, ये भी दिखे

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios