Asianet News HindiAsianet News Hindi

Kangana Ranaut ने Tiku Weds Sheru का फर्स्ट लुक किया जारी, Nawazuddin Siddiqui-Avneet kaur दिखें कन्फ्यूज

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) एक्टिंग के बाद अब निर्देशन के क्षेत्र में किस्मत आजमाने जा रही हैं। अभिनेत्री के निर्देशन में बनने वाली फिल्म 'टिकू वेड्स शेरू' (Tiku Weds Sheru) का फर्स्ट लुक सामने आ गया है।

Tiku Weds Sheru Kangana Ranaut shares first looks of Nawazuddin Siddiqui Avneet Kaur NTP
Author
Mumbai, First Published Nov 8, 2021, 1:16 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. बॉलीवुड की बेबाक एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) निर्देशन के क्षेत्र में अपनी किस्मत आजमा रही हैं। अभिनेत्री ने पिछले दिनों अपने प्रॉडक्शन हाउस मणिकर्णिका फिल्म्स के बैनर तले फिल्म 'टिकू वेड्स शेरू' (Tiku Weds Sheru) की शूटिंग शुरू करने की घोषणा की थी। उन्होंने बताया था कि वो इसे लेकर काफी नर्वस हैं। अब इस फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी (nawazuddin siddiqui) और अवनीत कौर (avneet kaur) लीड रोल में नजर आनेवाले हैं।

कंगना ने तीन पोस्टर जारी किए

कंगना ने फिल्म का फर्स्ट लुक अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया है। बॉलीवुड की 'क्वीन' एक साथ तीन पोस्टर शेयर किया है। एक्ट्रेस ने पहले पोस्टर में नवाजुद्दीन सिद्दीकी को इंट्रोड्यूस किया है। दूसरे में अवनीत कौर को दिखाया है। तीसरे पोस्टर में उन्होंने फिल्म का फर्स्ट लुक दिखाया है। जिसमें सिद्दीकी और कौर दूल्हा-दुल्हन की वेशभूषा में नजर आ रहे हैं। 

Tiku Weds Sheru Kangana Ranaut shares first looks of Nawazuddin Siddiqui Avneet Kaur NTP

'फिल्म मेरे दिल का टुकड़ा है'

कंगना ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा कि जिस दिन मैं अपना पद्म श्री सम्मान ले रही हूं उसी दिन मेरे प्रड्यूसर के तौर पर सफर शुरू हो रहा है। अपने प्रॉडक्शन मणिकर्णिका फिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बन रही टीकू वेड्स शेरू का फर्स्ट लुक सबसे पहले आपके साथ शेयर कर रही हूं। यह है मेरे दिल का टुकड़ा। उम्मीद है आपको पसंद आएगा। शूटिंग शुरू हो चुकी है। जल्द ही आपसे थिअटर्स में मिलते हैं।

कंगना की फिल्म 'रिवॉल्वर रानी' को डायरेक्टर करने वाले साई कबीर इस फिल्म को भी डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म की अगले साल यानी 2022 रिलीज होने की उम्मीद है।

कंगना की अपकमिंग प्रोजेक्ट

बता दें कि कुछ दिन पहले रनौत को 'मणिकर्णिका: क्वीन ऑफ झांसी' और 'पंगा' में उनके प्रदर्शन के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के रूप में चौथा राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार मिला। वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना ने हाल ही में 'तेजस' की शूटिंग पूरी की है। इस फिल्म में वो भारतीय वायु सेना के पायलट तेजस गिल की भूमिका निभाएंगी। इसके अलावा एक्ट्रेस 'मणिकर्णिका रिटर्न्स: द लीजेंड ऑफ दिद्दा', 'इमरजेंसी', 'धाकड़', 'तेजस' और 'द अवतार: सीता' में नजर आएंगी।

और पढ़ें:

Kangana Ranaut देसी अवतार में आई नजर, साड़ी और ब्लैक गॉगल्स में ढाह रही थीं कहर

Kangana Ranaut ने दिखाई Veer Sawarkar की काल कोठरी, लिखा- अंदर बैठकर मैं पूरी तरह से हिल गई

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios