Asianet News Hindi

TV एक्ट्रेस को शादी का झांसा देकर कई बार किया बलात्कार, फरियादी की शिकायत पर पुलिस ने शुरू की जांच

शादी का झांसा देकर एक टीवी एक्ट्रेस के साथ कथित तौर पर एक व्यक्ति द्वारा रेप करने का मामला सामने आया है। एक्ट्रेस ने नॉर्थ मुंबई के ओशिवारा पुलिस थाने में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। फरियादी एक्ट्रेस ने ओशिवारा पुलिस को दिए अपने बयान में कहा कि आरोपी ने उससे शादी करने का वादा करके कई बार उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। 

TV actress Molested many times by pretending to be married KPG
Author
Mumbai, First Published Mar 6, 2021, 11:31 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। शादी का झांसा देकर एक टीवी एक्ट्रेस के साथ कथित तौर पर एक व्यक्ति द्वारा रेप करने का मामला सामने आया है। एक्ट्रेस ने नॉर्थ मुंबई के ओशिवारा पुलिस थाने में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। फरियादी एक्ट्रेस ने ओशिवारा पुलिस को दिए अपने बयान में कहा कि आरोपी ने उससे शादी करने का वादा करके कई बार उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। पुलिस ने एक्ट्रेस के बयान के आधार पर आरोपी के खिलाफ धारा 376 (2) (एन) (बलात्कार), 406 (आपराधिक विश्वासघात), 420 (धोखाधड़ी), 504 (जानबूझकर अपमान), 506 (आपराधिक) और आईपीसी की धारा 323 (स्वेच्छा से चोट पहुंचाना), के तहत मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है।

टीवी एक्ट्रेस को शादी का झांसा देकर किया रेप, Matrimonial Site पर हुई थी  मुलाकात - tv actress has accused a pilot of raping her-mobile

न्यूज एजेंसी ANI ने ट्वीट के मुताबिक, एक टीवी एक्ट्रेस के बयान के आधार पर मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में एक एफआईआर दर्ज की गई है, जिसमें एक्ट्रेस ने आरोप लगाया है कि शादी के बहाने आरोपी ने कई बार उसके साथ बलात्कार किया। 

gang raped with minor for two days in Maner Patna Bihar - मनेर: ईंट भट्ठे  पर मनचलों ने दो दिनों तक नाबालिग के साथ किया सामूहिक दुष्कर्म

बता दें कि एक और टीवी एक्ट्रेस द्वारा ओशिवारा पुलिस थाने में इस तरह की शिकायत दर्ज कराई गई है। कुछ हफ्तों पहले एक अन्‍य एक्ट्रेस ने आरोप लगाते हुए कहा था कि एक पायलट ने उसके साथ शादी करने का वादा किया और उसके बाद उसके साथ रेप किया। एक्ट्रेस ने पुलिस को बताया था कि वह एक मैरिज पोर्टल के जरिए आरोपी के कॉन्टैक्ट में आई थी। बाद में उसने शादी का झांसा देते हुए उसके साथ गलत काम किया। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios