Asianet News Hindi

Into the Wild: अक्षय से इम्प्रेस हुए बेयर गिल्स, बोले- 'मान गया तुम्हें क्यों खिलाड़ी कहते हैं?'

अक्षय कुमार और बेयर गिल्स ने मिलिट्री स्टाइल में शो 'इंटू द वाइल्ड' में खतरों का सामना किया। इस शो पर अक्षय बेयर ग्रिल्स के साथ जंगल से निकलकर मगरमच्छों से भरी नदी पार की। अक्षय कुमार की फिटनेस और उनका जज्बा देखकर बेयर ग्रिल्स काफी खुश नजर आए। 

Tv Show Into the Wild bear grylls impress With Akshay Kumar Adventure Show episode KPY
Author
Mumbai, First Published Sep 15, 2020, 9:41 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और बेयर ग्रिल्स (bear grylls) ने मिलिट्री स्टाइल में शो 'इंटू द वाइल्ड' (Into the Wild) में खतरों का सामना किया। इस शो पर अक्षय बेयर ग्रिल्स के साथ जंगल से निकलकर मगरमच्छों से भरी नदी पार की। अक्षय कुमार की फिटनेस और उनका जज्बा देखकर बेयर ग्रिल्स काफी खुश नजर आए। उनके हवाले से कहा जा रहा है कि वो अपने बराबर किसी को शो पर देखकर बेहद उत्साहित थे। इस शो में अक्षय ने अपनी एक्टिवनेस को दिखाया। उन्होंने पेड़ पर चढ़ाई की और नदी को पार किया। इससे शो के होस्ट बेयर काफी इम्प्रेस हुए और कहा कि वो मान गए कि लोग उन्हें खिलाड़ी क्यों कहते हैं? 

बेयर ग्रिल्स ने बढ़ाया अक्षय कुमार का हौसला 

शो पर अक्षय कुमार का हौसला बढ़ाने के लिए बेयर ग्रिल्स ने उन्हें ट्विंकल खन्ना और सुनील शेट्टी के मैसेज दिखाए। ट्विंकल ने कहा कि 'अगर खतरों का सामना करना है तो वो आंख बंद करके अक्षय पर भरोसा कर सकती हैं।' 

वहीं, सुनील शेट्टी ने अक्षय को बधाईयां देते हुए उन्हें खुद खिलाड़ी ना बनने और बेयर की बात सुनने की हिदायत दी। उन्होंने कहा कि 'तुम बहुत बहादुर हो, लेकिन बेयर की बात भी मानना। मैं तुम्हें शुभकामनाएं देता हूं और उम्मीद करता हूं तुम अपना समय एन्जॉय करोगे।' 

 

अक्षय ने शो में बताया परिवार के बारे में भी

अक्षय कुमार ने इस शो पर अपने परिवार के बारे में भी बताया। उन्होंने बताया कि कैसे वो अपने पिता से सबसे ज्यादा प्रभावित हैं और उनकी सिखाई बातें अपनी जिंदगी में अपनाई है। वो अपने पिता को अपना रोल मॉडल मानते हैं और अपने बच्चों को भी उनके जैसी सीख देना चाहते हैं। साथ ही अक्षय ने यहां कुछ नया भी ट्राई किया। शो में अक्षय ने हाथी के गोबर से बनी चाय पी, जिसे बेयर ने उनके लिए बनाया था। 

अक्षय का ये एडवेंचर सही में देखने लायक था और देखकर साफ है कि खिलाड़ी कुमार को अपनी मिलिट्री वाली जिंदगी का सपना एक दिन के लिए जीने में मजा आया।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios