Asianet News HindiAsianet News Hindi

उदित नारायण को हार्ट अटैक! खबर वायरल होते ही खुद 66 साल के सिंगर ने दिया ऐसा रिएक्शन

उदित नारायण 90 और 2000 के दशक के पॉपुलर सिंगर हैं, जिन्होंने हिंदी के साथ-साथ तमिल, तेलुगु, कन्नड़, बंगाली, ओडिया, भोजपुरी, नेपाली, मलयालम, असमी, बघेली और मैथिली भाषा में तक गाने गाए हैं। 

Udit Narayan Heart Attack: Singer Laughed After Hearing Fake News GGA
Author
First Published Oct 6, 2022, 2:00 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. दिग्गज सिंगर उदित नारायण (Udit Narayan) को हार्ट अटैक (Heart Attack) आने की खबर मीडिया में वायरल हो रही है। हालांकि, यह कोरी अफवाह है, जिसकी पुष्टि खुद उदित ने कर दी है।  उन्होंने ना केवल ख़बरों का खंडन किया, बल्कि इस तरह की अफवाह फैलाने वालों को कड़ी फटकार भी लगाई है।

उदित ने ऐसे लगाया अफवाहों पर विराम

दरअसल, बुधवार रात को सोशल मीडिया पर #UditNayaranHeartAttack ट्रेड हुआ था, जिसके बाद से सिंगर के फैन्स काफी चिंतित हो गए थे और उनका हाल जानने के लिए बेताब थे। हालांकि, जब तह ट्रेंड वायरल हुआ तो खुद उदित नारायण ने एक बातचीत में अफवाहों पर विराम लगा दिया।

उदित ने कहा कि उन्हें तो इस बात पर हंसी आ रही है कि दशहरे जैसे पावन अवसर पर उनके बारे में ऐसी निगेटिव खबर वायरल की गई। उदित ने यह भी कहा कि इस अफवाह के कारण उनकी उम्र में इजाफा हो गया है। उदित के मुताबिक़, वे हमेशा हंसते रहते हैं और जो इंसान इतना हंसता है, उसे कभी हार्ट अटैक भला कैसे आ सकता है।"

अफवाह फैलाने वालों को लगाई फटकार

उदित ने इस बातचीत के दौरान उन लोगों को भी फटकार लगाई, जो इस तरह की अफवाह फलाते रहते हैं। उन्होंने कहा कि वे यह नहीं समझ पा रहे हैं कि लोग इस तरह की अफवाहें क्यों फैलाते हैं। उनके मुताबिक़, ऐसी अफवाहों से उनका परिवार परेशान हो जाता है। उदित ने यह भी कहा कि उन्हें अपने ठीक-ठाक होने  की जानकारी अपने फैमिली ग्रुप पर एक वीडियो शेयर कर देनी पड़ी।

मैनेजर ने भी लगाया अटकलों पर विराम

उदित नारायण से पहले उनके मैनेजर ने अफवाहों का खंडन कर दिया था। उन्होंने बताया था कि ट्रेंड वायरल होने के बाद उनके पास कई लोगों के फोन कॉल आए, जो उनसे उदित जी की सेहत के बारे में जानकारी मांग रहे थे। मैनेजर ने यह भी बताया कि बुधवार रात ही उन्होंने उदित से फोन पर बात कर इस बारे में जानकारी ली थी। उनके मुताबिक़, खुद उदित भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई खबर से हैरान थे। बताया जा रहा है कि उदित नारायण के बारे में यह झूठी खबर नेपाल के किसी फोन नंबर से वायरल की गई थी।

और पढ़ें....

Bigg Boss 16: सेक्सुअल हैरेसमेंट के आरोपी साजिद खान की एंट्री पर भड़की 24 साल की एक्ट्रेस, लगाई मेकर्स की क्लास

Taarak Mehta की बबिता जी का सालों पुराना दर्द, बताया बचपन में कैसे अंकल, कजिन, टीचर सबने किया यौन शोषण?

नई फोटो में कुछ कमजोर नजर आए 71 साल के रजनीकांत, चिंता में पड़े फैन्स बोले- उन्हें ऐसा देखकर दुख होता है

कहीं लंकेश-सीता के रोमांस पर विवाद तो कहीं राम बने रावण, ऐसी हैं 'रावण' के नाम पर बनी ये 10 फ़िल्में

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios