Asianet News HindiAsianet News Hindi

उर्मिला मातोंडकर के पति मोहसिन अख्तर ने बच्चे के साथ शेयर की तस्वीर, नए मम्मी-डैडी को मिलने लगी बधाइयां !

मोहसिन अख्तर ने अपने सोशल मीडिया टाइमलाइन पर एक साल के प्यारे बच्चे की तस्वीर शेयर की। इसके बाद उर्मिला-मोहसिन के मम्मी- पापा बनने की अटकलें लगना शुरू हो गईं हैं। इस पर इस कपल ने सफाई भी दी है। 

Urmila Matondkar husband Mohsin Akhtar shares picture with child Aira rps
Author
First Published Sep 13, 2022, 4:40 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क, Urmila Matondkar husband Mohsin Akhtar shares picture with child Aira : उर्मिला मातोंडकर और उनके पति मोहसिन अख्तर ( Urmila Matondkar and  Mohsin Akhtar) को लेकर  अक्सर सोशम मीडिया पर बहस छिड़ जाती है। आज यानि 13 सिंतबर को बॉलीवुड में इस कपल ने हलचल मचा दी, दरअसल मोहसिन ने अपने सोशल मीडिया टाइमलाइन पर एक साल के प्यारे बच्चे की तस्वीर शेयर की। इसके बाद उर्मिला-मोहसिन के मम्मी- पापा बनने की अटकलें लगना शुरू हो गईं। कई लोगों को लगा कि दंपति ने एक बच्चे को गोद लिया है । 

मोहसिन अख्तर ने शेयर की थी पिक्स 
मोहसिन ने अपनी टाइमलाइन पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "वाह, छोटी राजकुमारी, मेरे प्यारे दिल के राज्य पर आपका शासन पूरे एक साल तक पहुंच गया है और यह मेरी छोटी राजकुमारी ऐरा के लिए सबसे रोमांचक पहला जन्मदिन है।" वहीं अचानक से एक साल के बच्चे के साथ फोटो वायरल होने के बाद बी टाउन में कई तरह की चर्चाएं शुरू हो गईं थी। सोशल मीडिया अकाउंट पर तो बधाई और शुभकामनाओं का दौर भी शुरू हो गया था।  
 

उर्मिला और मोहसिन ने साफ की स्थिति
मामला जब तूल पकड़ने लगा तो उर्मिला और मोहसिन ने इस पर तत्काल सफाई पेश कर दी। उर्मिला ने मीडिया को बताया कि कहा, 'आइरा मेरी भतीजी है। उसी समय मोहसिन ने भी अपनी पोस्ट में नई जानकारी जोड़ते हुए पोस्ट को सही किया। वहीं मोहसिन ने भी मीडिया को बताया कि  "ऐरा मेरे भाई की बेटी है। मुझे मैसेज आने लगे इसलिए मैंने अपनी पोस्ट पर कैप्शन को सही किया।"

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mohsin Akhtar (@mohsinakh)

आइरा को मिली थोक में शुभकामनाएं
बॉलीवुड फैंस यह जानकर निराश हो सकते हैं कि उर्मिला-मोहसिन बी-टाउन के नए पेरेंटस नहीं बने हैं। हालांकि आइरा ( Aira) के लिए इस पोस्ट ने काम किया, इस क्यूट गर्ल को उर्मिला के फैंस का ढेर सारा प्यार और स्नेह मिला है। वहीं इस प्रेम को लेकर मोहसिन फैमिली फूली नहीं समा रही, परिजनों ने यूजर्स को धन्यावाद दिया है। 

 

और पढ़ें...

उर्वशी रौतेला की घनघोर बेइज्जती! जिस पाकिस्तानी क्रिकेटर का वीडियो शेयर किया, उसने ही पूछा- वो कौन हैं?

जेल से बाहर आए KRK का पहला ट्वीट- मैं बदला लेने वापस आ गया हूं, लोगों ने कहा- ब्रह्मास्त्र का REVIEW दो

दो बार घर बसा चुकीं श्वेता तिवारी की 21 साल की बेटी को सलाह- 'शादी मत करना', खुद बताई इसकी वजह

कोई 5 साल चली तो कोई 27 साल से चल रही, बॉलीवुड की इन 10 फिल्मों ने बनाया सिनेमाघरों में रिकॉर्ड

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios