मुंबई. सारा अली खान और वरुण धवन स्टारर फिल्म 'कुली नंबर 1' का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है। 28 नंवबर को ट्रेलर रिलीज होते ही यूट्यूब पर ट्रेंड करने लगा है। डेविड धवन की यह 45वीं फिल्म है और वो तीसरी बार बेटे वरुण धवन के साथ फिल्म बना रहे हैं। फिल्म 'कुली नंबर 1' कहीं ना कहीं करिश्मा कपूर और गोविंदा की याद दिलाता है। 25 साल पहले इसी मूवी में दोनों स्टार्स की जोड़ी ने धमाल मचाया था। अब वही कोशिश सारा और वरुण धवन कर रहे हैं। 25 साल पुरानी है कहानी और अंदाज...

अगर फिल्म 'कुली नंबर 1' की कहानी की बात की जाए तो इसकी स्टोरी और अंदाज बिल्‍कुल वही 25 साल पुराना वाला है। वरुण धवन रोल में जम रहे हैं, लेकिन इतना जरूर है कि वह कम से कम ट्रेलर में गोविंदा जैसा जादू नहीं चला पाए हैं। इसके साथ ही इसमें सारा अली खान और वरुण धवन के बीच रोमांटिक सीन भी देखने के लिए मिल रहे हैं। सारा ने इसमें समुंदर में वरुण के साथ लिपलॉक भी किया है। एक्ट्रेस की चौथी फिल्म है। 

तीसरी फिल्म में ही सारा अली खान ने दिए थे रोमांटिक सीन 

बता दें, सारा अली खान ने अपनी तीसरी फिल्म 'लव आजकल' में ही बोल्ड सीन दिए थे। इसमें उन्होंने कार्तिक आर्यन के साथ इंटीमेट सीन दिए थे। इसके चलते सोशल मीडिया पर यूजर्स ने भी उन्हें बुरा-भला कहा था। सारा ने सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'केदारनाथ' से बॉलीवुड में एंट्री की थी। अपनी पहली मूवी में ही सारा ने लिप किस वाला सीन दिया था।  

यह भी पढ़ें: आखिर कौन है सलमान के छोटे भाई सोहेल खान की पत्नी और क्यों हैं चर्चा में, यहां जानें सबकुछ

ट्रेलर एंटरटेनिंग पर नहीं जमा वो रंग

बहरहाल, अगर बात की जाए 'कुली नंबर 1' के ट्रेलर की तो सोशल मीडिया पर इसके लिए मिले-जुले रिएक्शन मिल रहे हैं। एक हिट फिल्म के रीमेक से फैन्स को ज्यादा उम्मीदें होती हैं। जाहिर सी बात है मूवी को कंपेरिजन झेलना पड़ेगा। सोशल मीडिया पर यूजर्स के रिएक्शन के अनुसार, ट्रेलर कुल मिलाकर एंटरटेनिंग लग रहा है। सारा अली खान काफी खूबसूरत दिखाई दे रही हैं, लेकिन उनके एक्सप्रेशंस भी कहीं-कहीं ओवरएक्टिंग लग रहे हैं।

यह भी पढ़ें: कभी शाहरुख करते थे शनाया, सुहाना और अनन्या की बेबीसिटिंग, पत्नी गौरी पार्टियों में रहती थीं बिजी