Asianet News Hindi

हल्दी-मेहंदी और संगीत की रस्मों के बीच सामने आई वरुण धवन की फोटो, भाई और दोस्तों संग यूं दिया पोज

वरुण धवन (Varun Dhawan) और नताशा दलाल (Natasha Dalal) 24 जनवरी को शादी के बंधन में बंध जाएंगे। अलीबाग में दोनों की शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं। अलीबाग में चल रही शादी की रस्मों के बीच वरुण धवन की पहली फोटो मीडिया में सामने आई है।

Varun Dhawan First pic Amid his Haldi Mehndi and Sangeet Ceremony KPG
Author
Mumbai, First Published Jan 23, 2021, 9:41 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। वरुण धवन (Varun Dhawan) और नताशा दलाल (Natasha Dalal) 24 जनवरी को शादी के बंधन में बंध जाएंगे। अलीबाग में दोनों की शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं। अलीबाग में चल रही शादी की रस्मों के बीच वरुण धवन की पहली फोटो मीडिया में सामने आई है। इसमें वरुण धवन अपने डायरेक्टर भाई रोहित धवन के अलावा करीबी दोस्तों फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा, डायरेक्टर कुणाल कोहली और अन्य लोगों के साथ नजर आ रहे हैं। फोटो में वरुण ऑफ व्हाइट शेरवानी पहने हुए हैं। इसके साथ ही उन्होंने गॉगल लगाया है। 

 

वरुण धवन की शादी अलीबाग के आलीशान रिजॉर्ट 'द मेंशन हाउस' में होगी। वरुण धवन और नताशा दलाल फैमिली के साथ 22 जनवरी को ही 'द मेंशन हाउस' पहुंच गए थे। 23 जनवरी (शनिवार) को उनकी हल्दी, मेहंदी, संगीत जैसी अलग-अलग रस्में हो रही हैं। वरुण-नताशा की मेहंदी सेरेमनी के लिए मशहूर मेहंदी आर्टिस्ट वीणा नागदा भी रिजॉर्ट पहुंची थीं।

 

वरुण धवन और नताशा दलाल एक-दूसरे को बचपन से जानते हैं। दोनों एक ही स्कूल में साथ पढ़े हैं। हाल ही में जब वरुण करीना कपूर के रेडियो शो पर पहुंचे थे, तब बातचीत के दौरान वरुण ने नताशा को लेकर काफी बातें की थीं। करीना के शो पर वरुण ने कहा था- इतने लंबे समय से एक-दूसरे के साथ रहने के बाद अब मुझे लगता है शादी कर लेना चाहिए। जब मैं अपने भाई-भाभी और भतीजी को देखता हूं, तो लगता है ये सही है। 

Fenil and Bollywood: Varun Dhawan's stalker threatens to kill his  girlfriend, Natasha Dalal

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios