Asianet News HindiAsianet News Hindi

विक्की कौशल की फिल्म 'सरदार उधम सिंह' का ट्रेलर रिलीज, OTT पर इस तारीख को रिलीज होगी मूवी

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की अपकमिंग फिल्म 'सरदार उधम सिंह' (Sardar Udham singh) का ट्रेलर रिलीज हो गया है। करीब 2 मिनट 19 सेकंड के ट्रेलर में विक्की कौशल सरदार उधम की भूमिका निभा रहे हैं। ट्रेलर की शुरुआत में ही उनकी झलक देखने को मिलती है। फिल्म में विक्की कौशल के अलावा शॉन स्कॉट, स्टीफन होगन, बनिता संधू और क्रिस्टी एवर्टन भी काम कर रहे हैं।

Vicky Kaushal film  Sardar Udham Singh trailer released
Author
Mumbai, First Published Sep 30, 2021, 1:56 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की अपकमिंग फिल्म 'सरदार उधम सिंह' (Sardar Udham singh) का ट्रेलर रिलीज हो गया है। करीब 2 मिनट 19 सेकंड के ट्रेलर में विक्की कौशल सरदार उधम की भूमिका निभा रहे हैं। ट्रेलर की शुरुआत में ही उनकी झलक देखने को मिलती है। फिल्म में विक्की कौशल के अलावा शॉन स्कॉट, स्टीफन होगन, बनिता संधू और क्रिस्टी एवर्टन भी काम कर रहे हैं। इससे पहले फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था, जिसमें विक्की कौशल को पगड़ी और चेहरे पर घनी दाढ़ी वाले लुक में उन्हें पहचान पाना भी मुश्किल हो रहा था।

 

सरदार उधम सिंह का रोल निभाने वाले एक्टर विक्की कौशल ने बताया कि ये एक ऐसी कहानी है, जिसने मुझे बहुत रोमांचित किया। यह स्ट्रेंथ, दर्द, जुनून, असाधारण साहस, और बलिदान को दिखाती है। विक्की के मुताबिक, इस रोल के लिए खासकर उधम सिंह के किरदार में ढलने के लिए मुझे बहुत अधिक शारीरिक और मानसिक तैयारी करनी पड़ी। बता दें कि सरदार उधम सिंह इसी साल दशहरे पर रिलीज होगी। हालांकि, ये मूवी थिएटर की जगह ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर 16 अक्टूबर को रिलीज होगी। फिल्म का डायरेक्शन शूजीत सरकार ने किया है, जबकि प्रोड्यूसर रॉनी लाहिरी व शील कुमार हैं। 

 

बता दें कि सरदार उधम सिंह ने 1919 में अमृतसर के जलियांवाला बाग हत्याकांड को उचित ठहराने वाले माइकल फ्रेंसिस ओ ड्वायर को 1940 में लंदन जाकर उसके घर के सामने गोली मार दी थी। 13 मार्च 1940 को रॉयल सेंट्रल एशियन सोसायटी की लंदन के काक्सटन हॉल में बैठक थी। वहां माइकल ओ’ ड्वायर भी स्पीकर्स में से एक था। उधम सिंह उस दिन टाइम से वहां पहुंच गए और अपनी रिवॉल्वर उन्होंने एक मोटी किताब में छिपा रखी थी। उधम की चलाई हुई दो गोलियां ड्वायर को लगीं, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इसके साथ ही उधम सिंह ने दुनिया को संदेश दिया कि अत्याचारियों को भारतीय वीर कभी छोड़ा नहीं करते। 

 

ये भी पढ़ें- न मेकअप किया, न बनाए ढंग से बाल, बस ऐसे ही भांजी की बर्थडे पार्टी में पहुंची करीना कपूर, पहने थे ये कपड़े

ये भी पढ़ें- बेहद खूबसूरत है शान की वाइफ, 20 साल पहले घुटनों के ब ल बैठ जिसे किया प्रपोज वही बनी हमसफर

ये भी पढ़ें- भीड़ में फंसी आलिया भट्ट की खराब हुई हालत, डर के मारे सहम गई, फिर रणबीर कपूर ने दोनों हाथों से यूं संभाला

ये भी पढ़ें- करीना के चेहरे पर सूजन के साथ ही दिखी टेंशन, उधर मां की गोद से झांकता रहा 7 महीने का बेटा जेह

ये भी पढ़ें- व्हीलचेयर पर इस हालत में दिखी अजय देवगन की सास, मां को यूं संभालती नजर आई काजोल, ये Celebs भी हुए स्पॉट

ये भी पढ़ें- छोटे कपड़े और बिना मेकअप इस हाल में नजर आई करीना कपूर, उधर जाह्नवी कपूर भूल गई फ्रॉक का बटन बंद करना

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios