Asianet News HindiAsianet News Hindi

Vicky Kaushal-Katrina Kaif Marriage:क्या कैट बन गई विक्की की पत्नी, देर रात हुई कपल की मीटिंग का क्या है राज?

राजस्थान के सवाईमाधोपुर में सातफेरे लेने से पहले कैटरीना कैफ-विक्की कौशल पहले  मुंबई में ही कोर्ट मैरेज करेंगे। कई रिपोर्टों में दावा किया गया कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ शुक्रवार (3 दिसंबर) को स्पेशल मैरिज एक्ट, 1954 के तहत कोर्ट मैरेज करने जा रहे थे।

Vicky Kaushal Katrina Kaif Marriage bollywood couple met late night rising speculation about their wedding NTP
Author
Mumbai, First Published Dec 4, 2021, 5:44 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. कैटरीना कैफ-विक्की कौशल वेडिंग (Katrina Kaif-Vicky Kaushal Wedding) सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड हो रहा है। बॉलीवुड के स्टार एक नई जिंदगी की शुरुआत करने जा रहे हैं। दोनों ने अभी तक अपनी शादी को लेकर खामोशी ओढ़ रखी है, बावजूद इसके वेडिंग से जुड़े हर अपडेट्स सामने आ रहे हैं। पावर कपल राजस्थान के सवाईमाधोपुर में 7-9 दिसंबर के बीच विवाह के बंधन में बंध जाएंगे। लेकिन इस बीच खबर आई कि दोनों पहले मुंबई में ही कोर्ट मैरेज करेंगे। पहले बताया गया कि गुरुवार को यानी 2 दिसंबर को ये कानूनी रूप से पति-पत्नी बनेंगे। फिर दूसरी तस्वीर सामने आई और कहा गया कि 3 दिसंबर को किसी भी वक्त दोनों शादी के पेपर पर साइन करके हसबैंड वाइफ हो जाएंगे।

कई रिपोर्टों में दावा किया गया कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ शुक्रवार (3 दिसंबर) को स्पेशल मैरिज एक्ट, 1954 के तहत कोर्ट मैरेज करने जा रहे थे। तो सवाल है कि क्या कैटरीना कैफ अब कैटरीना कैफ कौशल हैं? दरअसल, विक्की कौशल (Vicky kaushal) शुक्रवार को 8 बजे के करीब कैटरीना कैफ के घर पहुंचे थे। इस दौरान वो पैपराजी को हाथ हिलाकर अभिवादन भी किया। लेकिन जब शादी का सवाल किया गया तो उन्होंने हाथ जोड़ते नजर आए। इसके बाद एक्टर देर रात वहां से अपने घर के लिए रवाना हुए।

डिजाइनर ड्रेस कैट के घर पहुंचे 

इसके साथ ही कल रात फाल्गुनी और शेन पीकॉक के डिजाइनर आउटफिट कैटरीना के घर पहुंचे थे। वहीं बॉलीवुड के स्टाइलिस्ट फैशन डिजाइनर अनैता अदजानिया श्रॉफ जो एक्ट्रेस के अच्छे दोस्त हैं वो भी उनके घर के बाहर स्पॉट हुए थे। 

शादी की अफवाह का क्या है सच

सवाल यह कि क्या कैटरीना और विक्की कौशल कल मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कोर्ट मैरेज कर लिये हैं। हालांकि एशियानेट की तरफ से इस खबर की पुष्टि नहीं की जा रही है। जब तक की कपल इसके बारे में औपचारिक घोषणा नहीं करती, तब तक कुछ कहा नहीं जा सकता है। लेकिन सवाईमाधोपुर में प्रशासनिक स्तर पर हुई बैठक से ये बात तो पक्की है कि दोनों सितारे सिक्स सेंस फोर्ट में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।

और पढ़ें:

Vicky Kaushal-Katrina Kaif Marriage: कैट और विक्की के प्यार की 4 बार खुली पोल , जानें किस-किस ने किया ये काम

Katrina Kaif Vicky Marriage: इन 4 शर्तों को पूरा करने वाला मेहमान ही पा सकेगा कैटरीना कैफ की शादी में एंट्री

Katrina Kaif-Vicky Kaushal Marriage: कोर्ट मैरेज की हो रही तैयारी, कैटरीना के घर पहुंचे विक्की कौशल

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios