Asianet News HindiAsianet News Hindi

कॉमेडियन Sugandha Mishra पति संकेत संग उड़ाया Vicky Kaushal-Katrina Kaif की शादी का मजाक, Viral हो रहा Video

कॉमेडियन सुंगधा मिश्रा (Sugandha Mishra) और उनके पति संकेत (Sanket) का है। वो विक्की -कैटरीना की शादी का मजाक उड़ाते नजर आते हैं। इसके साथ आपस में ही उलझ पड़ते हैं। 

Vicky Kaushal Katrina Kaif Marriage comedian sugandha mishra made fun on vicky katrina weeding with husband sanket NTP
Author
Mumbai, First Published Dec 4, 2021, 6:47 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina kaif) की शादी के चर्चे हर किसी के जुबान पर हैं। इंटरनेट पर इनकी शादी से जुड़ी खबरों की बाढ़ सी आ गई है। जिसे सेलेब्स भी पढ़-पढ़कर मजे ले रहे है। इसी में एक नाम कॉमेडियन सुंगधा मिश्रा (Sugandha Mishra) और उनके पति संकेत (Sanket) का है। वो विक्की -कैटरीना की शादी का मजाक उड़ाते नजर आते हैं। इसके साथ आपस में ही उलझ पड़ते हैं। सोशल मीडिया पर इनका ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। 

सुगंधा मिश्रा वीडियो की शुरुआत में अपने पति संकेत से पूछती हैं, ' सुनो, तुम विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी में जाओगे? इसपर संकेत कहते हैं नहीं।' सुगंधा पूछती हैं कि क्यों? जिस पर संकेत कहते हैं कि बुलाया ही नहीं तो क्यों जाना है। इसपर सुगंधा कहती हैं कि हां तो सही बात है, हमने कौन सा उनको अपनी शादी में बुलाया था जो वे हमें बुलाएंगे अपनी शादी में।  इसके बाद दोनों काफी तेज हंसने लगते हैं।

कोविड में हमने नहीं बुलाया, अब वो किसी को नहीं रहे बुला

सुगंधा आगे कहती हैं कि जब हम दोनों ने शादी की थी तो उस समय कोविड-19 की वजह से हम मेहमानों को बुला नहीं सकते थे, लेकिन विक्की और कटरीना ने तो अपनी शादी में किसी को बुलाया ही नहीं। संकेत कहते हैं कि रोज नई खबर आती है कि इनकी शादी में ये अलाओ नहीं वो अलाओ नहीं, कल एक नई खबर आएगी कि विक्की कौशल की शादी में खुद विक्की ही अलाओ नहीं हैं। जिस पर फिर दोनों हंसने लगते हैं। 

सुगंधा अपने पति से उलझी

इसी तरह हंसी मजाक का दौर चलता है तभी संकेत बोलते हैं खैर शादी कितनी भी धूमधाम से कर लो होता वही है...तब सुगंधा सीरियस हो जाती हैं और कहती हैं कि क्या मतलब। जिसपर संकेत उठकर चल देते हैं। सुंगधा ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

120 गेस्ट शामिल होंगे कैट-विक्की की शादी में !

खबरों की मानें तो विक्की-कौशल की शादी में कई तरह के प्रतिबंध गेस्ट पर होंगे। मसलन वो कैमरा और फोन नहीं इस्तेमाल कर सकते हैं। बिना मास्क नहीं घूम सकते हैं। पहले रिपोर्ट थी कि इस शादी में 200 के करीब मेहमान आने वाले हैं। लेकिन कोविड प्रोटोकॉल की वजह से मेहमानों की संख्या घटा दी गई हैं। अब कयास हैं कि इस वेडिंग में 120 गेस्ट शामिल होंगे। दोनों राजस्थान के सिक्स सेंसेस फोर्ट बरवारा में शाही अंदाज में सात फेरे लेंगे।

और पढ़ें:

KATRINA KAIF VICKY MARRIAGE: पंजाब-महाराष्ट्र के पंडित पढ़ेंगे मंत्र, मुंबई से आया खास टेंट..शादी की नई अपडेट

Vicky Kaushal-Katrina Kaif Marriage:क्या कैट बन गई विक्की की पत्नी, देर रात हुई कपल की मीटिंग का क्या है राज?

Vicky Kaushal-Katrina Kaif Marriage: कैट और विक्की के प्यार की 4 बार खुली पोल , जानें किस-किस ने किया ये काम

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios