Asianet News Hindi

Sherni Review: ढीली कहानी पर फीकी पड़ी 'शेरनी' विद्या बालन की दहाड़, उम्मीद पर खरी नहीं उतरी फिल्म

विद्या बालन की फिल्म शेरनी अमेजन प्राइम पर रिलीज बीती रात ही रिलीज कर दी गई। डायरेक्टर अमित मसुर्कर का डायरेक्शन इस बार कुछ खास नहीं दिखा। फिल्म जंगल में शूट हुई है, लेकिन जानवरों के लिए कंप्यूटर ग्राफिक्स का इस्तेमाल किया गया है। अच्छे स्टार्स होने के बाद भी फिल्म काफी फीकी लगती है। 

vidya balan film sherni review fans likes bollywood actress acting but movie story is not tight KPJ
Author
Mumbai, First Published Jun 18, 2021, 10:41 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. विद्या बालन (Vidya Balan) की फिल्म शेरनी (Film Sherni) अमेजन प्राइम पर रिलीज बीती रात ही रिलीज कर दी गई। डायरेक्टर अमित मसुर्कर (Amit Masurkar) की फिल्म एक ऐसी आदमखोर शेरनी की कहानी है, जो आम इंसान और उनके जानवरों को खा रही है। इस आदमखोर शेरनी को पकड़ने का जिम्मा विद्या बालन को दिया है, जो फिल्म में एक फॉरेस्ट ऑफिसर का किरदार निभा रही है। फिल्म की पूरी कहानी एक शेरनी के इर्द गिर्द घूमती है, जिसे विद्या सुरक्षित बचाना चाहती है, जबकि वन विभाग और अन्य लोग उसका शिकार करना चाहते हैं। वहीं इन सब के बीच राजनीति कामों पर किस तरह से असर डालती है, ये भी दिखाया गया है। विद्या बालन, शेरनी को बचा पाती है या नहीं, ये जानने के लिए आपको फिल्म देखनी पड़ेगी। 


कहानी में कसावट की कमी
अमित मसुर्कर के डायरेक्शन में इस बार कुछ खास नहीं दिखा। फिल्म जंगल में शूट हुई है, लेकिन जानवरों के लिए कंप्यूटर ग्राफिक्स का इस्तेमाल किया गया है। अच्छे स्टार्स होने के बाद भी फिल्म काफी फीकी लगती है। फिल्म की कहानी में कसावट देखने को नहीं मिली। फिल्म में कुछ भी ऐसा नया नहीं है। हालांकि, विद्या बालन के साथ विजय राज, बृजेन्द्र काला, शरत सक्सेना, नीरज काबी और मुकुल चड्ढा ने अपने-अपने रोल के साथ इंसाफ किया है। 


और अच्छी हो सकती थी फिल्म
फिल्म देखने के बाद लोग सोशल मीडिया पर विद्या बालन के काम की तारीफ कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि फिल्म में उन्होंने कमाल की परफॉर्मेंस दी है लेकिन फिल्म थोड़ी और अच्छी हो सकती थी। वहीं, कुछ लोगों ने फिल्म की सपोर्टिंग कास्ट की भी तारीफ की है। लोगों का कहना है कि फिल्म की कहानी को और कसावट के साथ लिखा जा सकता था। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios