Asianet News HindiAsianet News Hindi

Kangana Ranaut को मिला Vikram Gokhale का सपोर्ट, 'भीख में मिली आजादी' वाले बयान पर किया समर्थन

कंगना रनोट ऐसा कुछ कर बैठती है कि सुर्खियों में आ ही जाती है। इन दिनों उनके भीख में मिली आजादी के बयान पर खूब बवाल मच रहा है। हर कोई उनकी विरोध कर रहा है। लेकिन अब उनके सपोर्ट में एक्टर विक्रम गोखले खड़े हो गए हैं।

vikram gokhale support kangana ranaut statement regarding india independence KPJ
Author
Mumbai, First Published Nov 15, 2021, 8:22 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. कंगना रनोट (Kangana Ranaut) का विवादों से पुराना नाता है। वे ऐसा कुछ कर बैठती है कि कॉन्ट्रोवर्सी में फंस जाती है। हाल ही में उन्होंने आजादी को लेकर कमेंट किया था। उन्होंने 1947 में मिली आजादी और हिंसा का जिक्र करते हुए कहा था कि वो आजादी नहीं थी बल्कि भीख थी। जो आजादी मिली है वह 2014 में मिली जब नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बने। उनके इस बयान के कई राजनेताओं ने उनका विरोध किया। इतना ही नहीं उन पर देशद्रोह का मुकदमा तक दर्ज करने की मांग की। लेकिन अब उनके सपोर्ट में एक एक्टर सामने आया है। दरअसल, विक्रम गोखले (Vikram Gokhale) ने कंगना का सपोर्ट किया किया और माना की वे उनके बयान से सहमत है। हाल ही में विक्रम एक इंवेट में पहुंचे थे, जहां उन्होंने कहा कि वे देश के स्वतंत्रता आंदोलन पर कंगना रनोट के विवादित बयान से सहमत हैं।


गोखले ने अपने कमेंट में कहा
विक्रम गोखले मीडिया से बात करते हुए कहा- मैं कंगना की बात से सहमत हूं, हमें भीख में ही आजादी मिली है। हमें आजादी दी गई थी। कई स्वतंत्रता सेनानियों को फांसी दी गई और उस समय के बड़े-बड़े लोगों ने उन्हें बचाने का प्रयास नहीं किया। वे केवल मूकदर्शक बन खड़े रहे। बता दें कि कंगना का विरोध बीजेपी नेता वरुण गांधी, कांग्रेस नेता उदित राज सहित अन्य ने किया था। सभी से कंगना पर देशद्रोह का मुकदमा दर्ज करने की मांग की थी। इतना ही नहीं हाल ही में कंगना को मिले पद्मश्री अवॉर्ड को वापस लेने की भी मांग जोरों पर की जा रही है। 


पहले भी दर्ज हो चुका है केस
आपको बता दें कि कंगना अपनी बेबाकी के लिए पहचानी जाती है। इसके पहले भी ऐसे बयान दे चुकी है, जिनकी वजह से उनपर देशद्रोह का केस दर्ज हो चुका है। कुछ वक्त पहले संविधान में आरक्षण व्यवस्था के खिलाफ उन्होंने एक पोस्ट लिखी थी। इस पोस्ट के खिलाफ अखिल भारतीय भीमसेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सतपाल तंवर ने उनके खिलाफ गुरुग्राम  में देशद्रोह का मुकदमा दर्ज करने की शिकायत की थी। किसान आंदोलन के दौरान भी कंगना ने एक विवादित पोस्ट किया था। बात उनके वर्कफ्रंट की करें तो हाल ही में उन्होंने अपनी फिल्म तेजस की शूटिंग पूरी की है। बता दें कि आने वाले समय में  वे धाकड़, टीकू वेड्स शेरू, सीता, इमली और जया जैसी फिल्मों में नजर आएंगी। 

 

ये भी पढ़ें -

Tejas की रैपअप पार्टी में बेहद बोल्ड ड्रेस में पहुंचीं Kangana, रिवीलिंग कपड़ों में एक्ट्रेस को ताकते दिखे लोग

Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की बबिताजी हुई फैट टू फिट, ट्रांसफॉर्मेशन के 4 महीने बाद दिखने लगी ऐसी

सीने से पेट तक, इस तरह कटी फटी ड्रेस में दिखीं Urfi Javed, एक बोला- बस रिबन काटने की देर है

Children's Day: चाइल्ड आर्टिस्ट बन जिन बच्चों ने खूब कमाया नाम, वो ही अब जी रहे गुमनाम जिंदगी

Children's Day: क्या आप पहचान सकते हैं फोटोज में दिख रहे इन सुपरस्टार्स को, बचपन में दिखते थे मासूम

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios