Asianet News HindiAsianet News Hindi

'लाल सिंह चड्ढा' फ्लॉप होने के बाद पहली बार नजर आए आमिर, वायरल तस्वीर में ऐसे दिख रहे हैं मिस्टर परफेक्शनिस्ट

फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के बॉक्स ऑफिस पर फेल हो जाने के बाद से ही आमिर खान शॉक्ड हैं। वे इन दिनों अमेरिका में दो महीने के ब्रेक पर हैं। इसी बीच आमिर की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल है जिसमें वे अपने एक फैन के साथ नजर आ रहे हैं। 

viral photo of aamir khan first picture after laal singh chaddha released AKA
Author
First Published Aug 31, 2022, 5:23 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. बीते कुछ वक्त से आमिर खान (Aamir Khan) सिर्फ नेगेटिव खबरों के लिए चर्चा में है। उनकी पिछली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी। आमतौर पर जिन आमिर खान की फिल्में पहले दिन ही 50 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लेती हैं, उन्हीं की 'लाल सिंह चड्ढा' बड़ी मुश्किल से 50 करोड़ रुपए का लाइफटाइम कलेक्शन कर पाई। इस फिल्म और फिल्म के प्रदर्शन को लेकर आमिर खान की ट्रोलिंग की गई जिसका असर यकीनन आमिर खान पर पड़ा होगा। फिल्म के बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन को देखते हुए आमिर खान शॉक्ड रह गए।

सामने आई यह तस्वीर
अब कुछ दिन पहले ही सुनने में आया था कि आमिर अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले 2 महीने का ब्रेक लेकर यूएस जाएंगे। अब लग रहा है कि यह मीडिया रिपोर्ट्स सच्ची थी क्योंकि हाल ही में एक ट्विटर यूजर ने आमिर खान के साथ अमेरिका के कैलिफोर्निया से एक तस्वीर शेयर की है। नताशा नाम की एक लड़की ने आमिर खान के साथ यह तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'कल मेरे साथ कुछ ऐसा हुआ जिस पर यकीन कर पाना मुश्किल था।'


50 करोड़ में फिल्म खरीदना चाहता था नेटफ्लिक्स
इसी बीच चर्चा है कि आमिर को अपनी इस फिल्म के लिए कोई ओटीटी खरीदारी नहीं मिल रहा है।  सूत्रों की मानें तो आमिर चाहते थे कि नेटफ्लिक्स इस फिल्म को खरीदे ताकी उनकी यह फिल्म ग्लोबली दर्शकों तक पहुंचे पर अभी तक किसी भी प्लेटफार्म ने इस फिल्म को खरीदने में दिलचस्पी नहीं दिखाई है। रिपोर्ट्स की मानें तो आमिर इस फिल्म को नेटफ्लिक्स को 150 करोड़ रुपए में बेचना चाहते थे। साथ ही वे यह भी चाहते थे कि नेटफ्लिक्स पर यह फिल्म थिएटर से कम से कम 6 महीने के गैप के बाद रिलीज हो। वहीं नेटफ्लिक्स ने आमिर को सिर्फ 50 करोड़ रुपए का ऑफर दिया था जिसके बाद इस डील पर बात नहीं बन पाई। हालांकि, आमिर फिल्म को बेचने के लिए 125 करोड़ रुपए तक जाने के लिए तैयार थे।

हॉलिडे वीकेंड में हुई थी रिलीज
बता दें कि फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' सिनेमाघरों में 11 अगस्त को रिलीज हुई थी। फिल्म में आमिर खान के साथ करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) लीड रोल में थीं। सभी कलाकारों का काम उम्दा था। फिल्म को क्रिटिक्स रिव्यू भी मिक्स्ड मिले थे। बावजूद इसके फिल्म चल नहीं पाई। इसे हॉलिडे वीकेंड पर रिलीज होने का भी फायदा नहीं मिला। 

ये भी पढ़िए...

पार्टी में आदित्य रॉय कपूर के साथ कोने में क्या कर रही थीं कृति सेनन? करन के सवाल का एक्ट्रेस ने दिया यह जवाब

एकलौती फिल्म जिसमें रेखा और माधुरी ने साथ किया काम, 6 लीड एक्टर्स के बीच से लाइमलाइट चुरा ले गए अजय देवगन

सोनाली फोगाट की 110 करोड़ की संपत्ति की इकलौती वारिस है बेटी यशोधरा, ताऊ बोले- उसकी जान को भी खतरा

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios