Asianet News HindiAsianet News Hindi

द कश्मीर फाइल्स के बाद विवेक अग्निहोत्री बनाएंगे 'द वैक्सीन वॉर', रिलीज़ डेट का किया ऐलान

फिल्म निर्माता और निर्देशक  विवेक अग्निहोत्री ने आज यानि  10 नवंबर  को अपनी अगली फिल्म 'द वैक्सीन वॉर' का ऐलान किया है। डायरेक्टर ने ट्विटर पर अपने नए प्रोजेक्ट की डिटेल शेयर की है।

Vivek Agnihotri to make 'The Vaccine War' after The Kashmir Files release date announced rps
Author
First Published Nov 10, 2022, 12:52 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क, Vivek Agnihotri to make 'The Vaccine War' after The Kashmir Files  :  द कश्मीर फाइल्स के मेकर  विवेक अग्निहोत्री ने गुरुवार को अपनी अगली फिल्म 'द वैक्सीन वॉर' का ऐलान किया है। डायरेक्टर ने ट्विटर पर अपने नए प्रोजेक्ट की डिटेल शेयर की है। ट्विटर पर  उन्होंने लिखा, पेश है वैक्सीन वॉर' - एक ऐसे युद्ध की अविश्वसनीय ट्रू स्टोरी,  भारत की ऐसी लड़ाई जिसके बारे में  आप नहीं जानते थे, इसे साइंस, साहस और महान भारतीय मूल्यों की वजह से जीता गया है ।

विवेक रंजन अग्निहोत्री ने बताया कोरोना को युध्द

विवेक रंजन अग्निहोत्री ने कहा, कोरोना के समय जब  लॉकडाउन लगाया गया था तब द कश्मीर फाइल्स को पोस्टपोन कर दिया गया था, इसके बाद ही मैंने इस पर रिसर्च करना शुरू कर दिया। फिर हमने ICMR और NIV के साइंटिस्ट  के साथ रिसर्च करना शुरू कर दिया था। हमने इस को जिया है कि कैसे हमारे वैज्ञानिकों अपनी वैक्सीन को संभव बनाया। उनके संघर्ष और बलिदान की कहानी जबरदस्त थी और रिसर्च करते समय हम समझ गए कि कैसे इन वैज्ञानिकों ने  भारत के खिलाफ छेड़े गए युध्द को अपने कधों पर लिया है।  

15 अगस्त को 11 भाषाओं में होगी रिलीज़

अग्निहोत्री ने बताया कि ये मूवी अगले साल 15 अगस्त को 11 भाषाओं- हिंदी, अंग्रेजी, गुजराती, पंजाबी, भोजपुरी, बंगाली, मराठी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़, उर्दू और असमिया में रिलीज की जाएगी। 

यह स्वतंत्रता दिवस, 2023 को रिलीज होगी। 11 भाषाओं में। कृपया हमें आशीर्वाद दें। #TheVaccineWar, ।

 


विवेक अग्निहोत्री ने शेयर किया पोस्टर
 निर्देशक ने फिल्म के पोस्टर को भी अन्वील किया है। फीचर प्रोजेक्ट  की मेकिंग अग्निहोत्री की एक्टर पत्नी पल्लवी जोशी की आई एम बुद्धा प्रोडक्शंस ( I Am Buddha Productions) और अभिषेक अग्रवाल द्वारा उनके बैनर अभिषेक अग्रवाल आर्ट्स के जरिए से पेश किया जाएगा। 

पल्लवी जोशी ने बताई फिल्म की थीम
पल्लवी जोशी ने कहा कि वैक्सीन वॉर डॉक्टर्स  के साथ चिकित्सा वर्ल्ड और साइंसटिस्ट के एक अनथक सपोर्ट और डेडीकेशन को श्रद्धांजलि है। यह फिल्म हमारे bio scientists की जीत का जश्न मनाती है। वैक्सीन वार उनके बलिदान, समर्पण और कड़ी मेहनत के लिए हमारी श्रद्धांजलि है। मेकर  ने अभी कलाकारों का ऐलान नहीं किया है । हालांकि, अनुपम खेर ने हाल ही में पीटीआई को बताया कि वह फिल्म का हिस्सा होंगे। 

 

ये भी पढ़ें- 
क्यों विवादों में आई 'द केरल स्टोरी', क्या 32 हजार लड़कियों का जबरन धर्म परिवर्तन कर बनाया आतंकवादी?
अपने खिलाफ नफरत से परेशान हुईं रश्मिका मंदाना, बोलीं- मुझे इस बात की कीमत चुकानी पड़ रही
1100 Cr कमाने वाली RRR के राजामौली फिर धमाल मचाने की तैयारी में, बना रहे इस ब्लॉकबस्टर का
मैं सेल्फ मैरिड हूं लेकिन...खुद से शादी करने वाली एक्ट्रेस कनिष्का सोनी ने बेबी बंप पर दी सफाई

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios