Asianet News Hindi

जब अक्षय कुमार ने करन जौहर को उनके ही शो में लगाई थी फटकार, बोले थे- क्यों करते हो तुम ऐसा?

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद भाई-भतीजावाद को लेकर विवाद गहराता ही जा रहा है। इसी बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें अक्षय कुमार, करन जौहर को फटकार लगाते नजर आ रहे हैं। शो में अक्षय, करन जौहर से कहते हैं- ऐसे कई शो हैं या आएंगे जिसमें एक-दूसरे की कमियों के बारे में सवाल किया जाएगा। वे करन से पूछते हैं, क्यों करते हो तुम ऐसा? क्यों किसी की कमियां निकलवा कर भिड़ाते हो? ये बहुत ही भायानक है। भड़के अक्षय को देखकर करन अपनी सफाई देते हुए कहते हैं- इंडस्ट्रीज में किसी के पास सेंस ऑफ ह्यमूर नहीं है। 

when akshay kumar asked karan johar show why you do this things KPJ
Author
Mumbai, First Published Jun 23, 2020, 5:17 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. कोरोना वायरस का प्रकोप कम नहीं हो रहा है। कई लोग इस महामारी की चपेट में है और रोज हजारों लोग इसी की वजह से मौत के मुंह में जा रहे हैं। भारत में कोरोना का असर नहीं हुआ है। हालांकि, सरकार ने लॉकडाउन में ढील दी है फिर भी आमजनों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स भी कम ही घर से बाहर निकल रहे है। ऐसे में सेलेब्स से जुड़े किस्सा-कहानियां, फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इसी बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें अक्षय कुमार, करन जौहर को फटकार लगाते नजर आ रहे हैं। 


क्यों भिड़ा रहे हो लोगों को
सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद भाई-भतीजावाद को लेकर विवाद गहराता ही जा रहा है। इसी बीच करन जौहर के शो कॉफी विद करन का एक पुराना वीडियो STOP Nepotism in bollywood और STOP Bullying talented actors के टैग के साथ तेजी से वायरल हो रहा है। इस शो में अक्षय बतौर गेस्ट पहुंचे थे। शो में अक्षय पूछते हैं कि तुम एक-दूसरे को भिड़ाने का काम क्यों करते हो? 


ये बहुत ही भायानक है- अक्षय
शो में अक्षय, करन जौहर से कहते हैं- ऐसे कई शो हैं या आएंगे जिसमें एक-दूसरे की कमियों के बारे में सवाल किया जाएगा। कई बार पेपर में कुछ ऐसा पब्लिश हो जाता है, जिसका जवाब देते नहीं बनता है। अगले दिन सामने वाले को फोन कर बताना पड़ता है, जो लिखा है या दिखाया गया है वैसा उनका कहने का मतलब नहीं था। वे करन से पूछते हैं, क्यों करते हो तुम ऐसा? क्यों किसी की कमियां निकलवा कर भिड़ाते हो? ये बहुत ही भायानक है।


करन ने ऐसे दी सफाई
भड़के अक्षय को देखकर करन अपनी सफाई देते हुए कहते हैं- इंडस्ट्रीज में किसी के पास सेंस ऑफ ह्यमूर नहीं है। वह खुद भी अपना मजाक बनाते हैं। तब अक्षय उनसे पूछते हैं कि क्या किसी के पास सेंस ऑफ ह्यूमर नहीं हैं? तो मेरे पास कैसे होगा? ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और अक्षय के फैंस उनके इस सवाल और जवाब की खूब तारीफ कर रहे हैं।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios