Asianet News Hindi

जब इस शख्स को कॉपी करने के चक्कर में बुरी तरह फेल हुए थे अमिताभ बच्चन, खुद किया खुलासा

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी फिल्म 'गंगा जमुना सरस्वती' (Ganga Jamuna Saraswati) के समय की एक फोटो शेयर की। इस फोटो में बिग बी ब्लैक लैदर जैकेट और पैंट में नजर आ रहे हैं। फोटो शेयर करते हुए अमिताभ ने लिखा- जब मनमोहन देसाई ने सोचा कि मैं फिल्म 'गंगा जमुना सरस्वती' में माइकल जैक्सन की नकल कर सकता हूं लेकिन मैं इसमें बुरी तरह फेल हुआ था।

When Amitabh Bachchan failed badly in copying Micheal Jackson kpg
Author
Mumbai, First Published Dec 29, 2020, 9:26 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी फिल्म 'गंगा जमुना सरस्वती' (Ganga Jamuna Saraswati) के समय की एक फोटो शेयर की। इस फोटो में बिग बी ब्लैक लैदर जैकेट और पैंट में नजर आ रहे हैं। फोटो शेयर करते हुए अमिताभ ने लिखा- जब मनमोहन देसाई ने सोचा कि मैं फिल्म 'गंगा जमुना सरस्वती' में माइकल जैक्सन की नकल कर सकता हूं लेकिन मैं इसमें बुरी तरह फेल हुआ था।

 

बिग बी के इस पोस्ट पर उनके फैंस जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, बहुत सुंदर तस्वीर है। वहीं एक और शख्स ने लिखा- यू आर द बेस्ट सर। एक शख्स ने कहा- अमेजिंग फोटो सर। बता दें कि इससे पहले नवंबर के आखिर में अमिताभ ने इंस्टाग्राम पर एक और पुरानी तस्वीर शेयर की थी, जिसमें उनका 'एंग्री यंगमैन' वाला किरदार दिखा था। इस फोटो में अमिताभ बच्चन के पुराने लुक वाली तीन तस्वीरें थीं। इसमें वे अलग-अलग एक्सप्रेशन देते नजर आ रहे हैं। फोटो शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने लिखा था- एक फिल्म जो कभी नहीं बनी। फोटोशूट हो गया, टाइटल भी मिल गया, स्टाइल भी दिखा दिया लेकिन फिल्म नहीं बन पाई। दुखद है। अमिताभ ने इस फिल्म का नाम तो नहीं बताया इसके पूरा न हो पाने से वो बेहद दुखी हैं।

 

बता दें कि अमिताभ बच्चन की अपकमिंग मूवी 'झुंड' विवादों में फंस गई है। हाल ही में सुप्रीम कोर्ट ने इस फिल्म की रिलीज पर लगी रोक के फैसले को बरकरार रखा है। बता दें कि कुछ महीनों पहले झुंड के मेकर्स पर नंदी चिन्नी कुमार ने कॉपीराइट उल्लंघन का आरोप लगाते हुए केस फाइल किया था। इसके बाद फिल्म की रिलीज पर स्टे लगा दिया गया था।

Amitabh Bachchan Apologises To Woman For Using Her Poem Without Credit |  बिना क्रेडिट दिए अमिताभ बच्चन ने ट्वीट की कविता, लेखिका की शिकायत के बाद  महानायक ने मांगी माफी

वर्कफ्रंट की बात करें तो 'गुलाबो सिताबो' के बाद अमिताभ जल्द ही डायरेक्टर नाग आश्विन की अपकमिंग फिल्म में प्रभास और दीपिका पादुकोण के साथ नजर आएंगे। सूत्रों के मुताबिक, इस मेगा बजट फिल्म पर काम शुरू करने से पहले अमिताभ अपने पॉपुलर क्विज बेस्ड टीवी शो 'कौन बनेगा करोड़पति-12' की शूटिंग पूरी कर लेंगे।


 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios