Asianet News HindiAsianet News Hindi

2 महीने बाद ही क्यों टूट गई थी अभिषेक बच्चन- करिश्मा कपूर की सगाई? 20 साल बाद हुआ बड़ा खुलासा

अभिषेक बच्चन और करिश्मा कपूर की सगाई से 8 महीने पहले उनकी साथ में पहली और इकलौती फिल्म 'हां मैंने भी प्यार किया' रिलीज हुई थी। इस फिल्म के डायरेक्टर सुनील दर्शन ने दोनों की सगाई टूटने की वजह उजागर की है।

Why Abhishek Bachchan And Karishma Kapoor Engagement Was Called Off, Director Suneel Darshan Revealed The Real Reason GGA
Author
First Published Nov 22, 2022, 1:55 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. यह बात किसी से छुपी नहीं है कि एक समय था, जब अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) की सगाई हो चुकी थी। लेकिन जब 2 महीने बाद ही उनका रिश्ता टूटा तो उनके फैन्स काफी निराश हो गए थे। इस सगाई की टूटने की अलग-अलग वजह मीडिया में आती रही हैं। लेकिन अब दोनों स्टार्स के साथ काम कर चुके फिल्म डायरेक्टर सुनील दर्शन ने उनके सेपरेशन के पीछे की असली वजह का खुलासा किया है।

सेट पर खूब झगड़ते थे अभिषेक-करिश्मा

अभिषेक बच्चन और करिश्मा कपूर की इकलौती फिल्म 'हां मैंने भी प्यार किया' के डायरेक्टर रहे सुनील दर्शन (Suneel Darshan) ने एक बातचीत में दोनों एक्टर्स के सेपरेशन को लेकर बड़ा बयान दिया। उनकी मानें तो अभिषेक और करिश्मा सेट पर काफी झगड़ते थे। उन्होंने कहा, "वे वाकई 'मेड फॉर ईच अदर' टाइप के नहीं थे। उनके बीच लगातार झगड़ा होता था। शायद कुछ लोग ऐसे ही होते हैं। मुझे अचंभा होता था कि क्या वाकई ये एक-दूसरे के लिए बने हैं। अभिषेक बहुत अच्छे साथी हैं।लोलो (करिश्मा) भी अच्छी इंसान हैं। लेकिन शायद नियति को कुछ और ही मंजूर था।"

अक्टूबर 2002 में हुई थी दोनों की सगाई

अक्टूबर 2002 में अभिषेक बच्चन और करिश्मा कपूर की सगाई हुई थी। अमिताभ बच्चन के 60वें जन्मदिन पर जया बच्चन ने इस बात का ऐलान किया था। उन्होंने अपने अनाउंसमेंट में कहा था, "मैं बच्चन और नंदा परिवार के साथ हमारे ग्रुप में एक परिवार का और स्वागत करना चाहूंगी और वह है कपूर परिवार। रणधीर कपूर और बबिता कपूर और मेरी बहू करिश्मा कपूर। यह अभिषेक की ओर से उसके पिता के 60वें जन्मदिन पर पैरेंट्स के लिए तोहफा है।"बच्चन, नंदा और कपूर परिवार की मौजूदगी में अभिषेक बच्चन और करिश्मा कपूर की सगाई हुई। लेकिन 2 महीने बाद ही जनवरी 2003 में खबर आई कि उनकी सगाई टूट गई है।

2003 में संजय कपूर से हुई करिश्मा की शादी

2003 ही वह साल था, जब करिश्मा कपूर ने बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी कर ली। तारीख थी 29 सितम्बर। 2005 में करिश्मा कपूर बेटी समायरा की मां बनीं और 2016 में उन्होंने बेटे कियान को जन्म दिया।  2016 में संजय और करिश्मा का तलाक हो गया। दूसरी ओर अभिषेक बच्चन ने अप्रैल 2007 में ऐश्वर्या राय से शादी की और नवम्बर 2011 में उनकी बेटी आराध्या का जन्म हुआ। अभिषेक और ऐश्वर्या राय 15 साल से खुशहाल शादीशुदा जीवन बिता रहे रहे हैं।

और पढ़ें...

Drishyam 2 ने 4 दिन में ही अक्षय कुमार की इस साल की सभी फिल्मों को पछाड़ा, बनी 7वीं सबसे कमाऊ फिल्म

विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना ने कर ली शादी? VIRAL फोटो को देख फैन्स लगा रहे कयास

अजय देवगन की ऑनस्क्रीन बेटी की सभी फ़िल्में डिजास्टर, सिर्फ 'दृश्यम' फ्रेंचाइजी ने बचा रखी है लाज

Tabassum Prayer Meet: फराह खान, सुनिधि चौहान समेत कई सेलेब्स ने दी एक्ट्रेस को श्रद्धांजलि

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios