Asianet News Hindi

शादी के बंधन में बंधी यामी गौतम, 'उरी' के डायरेक्टर संग लिए 7 फेरे, सामने आई First Photo

एक्ट्रेस यामी गौतम शादी के बंधन में बंध गई है। उन्होंने फ‍िल्‍म 'उरी: द सर्ज‍िकल स्‍ट्राइक के डायरेक्टर आदित्‍य धर से शादी की है। दोनों की शादी काफी सीक्रेट रही। यामी ने अपनी शादी की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है। फोटो शेयर कर उन्होंने लिखा- अपने परिवारवालों के आशिर्वाद से आज हमने शादी कर ली है। 

yami gautam ties knot with uri director aditya dhar in intimate wedding first photo viral KPJ
Author
Mumbai, First Published Jun 4, 2021, 6:52 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) शादी के बंधन में बंध गई है। उन्होंने फ‍िल्‍म 'उरी: द सर्ज‍िकल स्‍ट्राइक (Uri: The Surgical Strike) के डायरेक्टर आदित्‍य धर (Aditya Dhar) से शादी की है। दोनों की शादी काफी सीक्रेट रही। इसमें सिर्फ दोनों की फैमिली वाले ही शामिल हुए। यामी ने अपनी शादी की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है। फोटो शेयर कर उन्होंने लिखा- अपने परिवारवालों के आशिर्वाद से आज हमने शादी कर ली है। यह फंक्शन हमारे लिए काफी पर्सनल था और इसलिए इसे स‍िर्फ अपने परिवार के साथ ही मनाया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yami Gautam (@yamigautam)


यामी ने जो फोटो शेयर की उसमें उन्होंने कैप्शन लिखने से पहले पर्शियन कवि रूमी की पंक्तियों को शेयर करते हुए लिखा- तुम्हारी रोशनी के साथ, मैंने प्यार करना सीखा। उन्होंने आगे लिखा- हमने इस खास मौके को अपने करीबियों और परिवार के साथ सेलिब्रेट किया। हम आज दोस्ती और प्यार की एक नई शुरुआत कर रहे हैं, ऐसे में आप सभी के प्यार और शुभकामनाओं की जरूरत है। प्यार- यामी और आदित्य।


लाल जोड़े में दिखी बेहद खूबसूरत
यामी ने शादी में डार्क लाल रंग की साड़ी पहनी थी। साथ में बड़ा सा मांग टीका, नथ और हैवी नेकलेस कैरी कर रखा था। हाथों में भरी-भरी चूड़ियां पहन वे बेहद खूबसूरत नजर आ रही थी। नई नवेली दुल्हन यामी के चेहरे पर मुस्कान खिली हुई थी। वहीं, दूल्हा बने आदित्य सफेद की शेरवानी और पगड़ी पहन रखी थी। उन्होंने डार्क लाल रंग की बॉर्डर वाला सफेद दुपट्टा कैरी कर रखा था। यामी-आदित्य की फोटो पर बॉलीवुड सेलेब्स जमकर कमेंट्स कर दोनों को बधाई दे रहे हैं। द‍ीया म‍िर्जा, जैकलीन फर्नाडिज, नेहा धूपिया, भूम‍ि पेडनेकर, व‍िक्रांत मैसी जैसे कई सेलेब्स ने कपल को बधाई दी। 

 

'विकी डोनर' से की करियर की शुरुआत
यामी गौतम फिल्‍म 'विकी डोनर' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनके हीरो आयुष्‍मान खुराना थे। फिल्‍म में उन्‍होंने एक बंगाली लड़की का किरदार निभाया था। फिल्मों से पहले यामी करीब 3 साल तक छोटे परदे पर भी एक्टिव रही हैं। उन्होंने 2008 में टीवी शो चांद के पार चलो में लीड रोल प्ले किया था। इसके अलावा यामी ने सीआईडी, राजकुमार आर्यन, ये प्यार ना होगा कम, मीठी छुरी नंबर-1 में भी काम किया है। 


 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios