Asianet News HindiAsianet News Hindi

बजाज चेतक के ई स्कूटर पर 3 साल/50 हजार KM की वारंटी, 8 साल तक नहीं होगा बैटरी का झंझट

बजाज की इलेक्ट्रिक स्कूटर चेतक अगले साल के जनवरी में बिक्री के लिए बाजार में आ जाएगी। कंपनी ने चेतक को देश 10 शहरों और करीब पूरे भारत में 3500 किमी की यात्रा पूरी की।  बता दें कि इस स्कूटर का प्रोडक्शन इसी साल सितंबर में शुरू हुई थी।
 

Bajaj Chetak EV made by woman, with 3 Yr/50,000KM  warranty
Author
Pune, First Published Nov 20, 2019, 12:44 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पूणे. बजाज की इलेक्ट्रिक स्कूटर चेतक अगले साल के जनवरी में बिक्री के लिए बाजार में आ जाएगी। बजाज की यह इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च से पहले ही काफी चर्चा में है। कंपनी ने चेतक को देश 10 शहरों और करीब पूरे भारत में 3500 किमी की यात्रा पूरी की, जिसके माध्यम से कंपनी इस स्कूटर की ताकत बताना चाह रही है।

Bajaj Chetak EV made by woman, with 3 Yr/50,000KM  warranty

भरोसेमंद और मजबूत

दरअसल में बजाज के खास प्लान के माध्यम से चेतक के बारे में लोगों को बताना चाहते हैं कि यह इलेक्ट्रिक स्कूटर बेहद भरोसेमंद और मजबूत है। पिछले हफ्ते ही पूणे में कंपनी ने आने वाले चेतक से जुड़ी जानकारी जैसे दाम, सेल्स, सर्विस, प्रोडक्ट से पर्दा उठाया है। 

Bajaj Chetak EV made by woman, with 3 Yr/50,000KM  warranty

केवल महिलाओं ने बनाएंगीं

बजाज ऑटो के एमडी राजीव बजाज ने अपकमिंग इलेक्ट्रिक बजाज चेतक के साथ मिलने वाली वारंटी 3 साल प्रति 50,000 किमी की बात कही है। 5 साल/75,000 किमी और 8 साल तक 1.5 किमी बैट्री की वारंटी दी जाएगी। इसकी कीमत 1 लाख से 1.5 लाख रुपए होगी। यह स्कूटर पूरे भारत में KTM के डीलरशिप पर मिलेगी। इसकी बुकिंग अगले साल के जनवरी से शुरू होगी। बजाज चेतक इलेक्ट्रिक महाराष्ट्र के चाकन प्लांट में बनाई जाएंगी और इसके लिए कंपनी ने स्टाफ केवल महिलाओं का रखा है।

Bajaj Chetak EV made by woman, with 3 Yr/50,000KM  warranty

दो मोड में बजाज चेतक 

बजाज चेतक में कंपनी ने IP67 रेटेड lithium-ion बैट्री का प्रयोग किया है। नया चेतक इको मोड में 95 किमी तक का रेंज होगा और स्पोर्ट मोड में 85 किमी का रेंज होगा। बता दें कि इस स्कूटर का प्रोडक्शन इसी साल सितंबर में शुरू हुई थी। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios