Asianet News HindiAsianet News Hindi

ओयो होटल्स के मालिक व संचालकों पर धोखाधड़ी के आरोप में केस दर्ज

बेंगलुरु के डोमलर कस्बे में स्थित होटल रॉक्सेल इन के मालिक बेट्स फर्नांडिस ने ओयो होटल्स एंड होम्स के फाउंडर रितेश अग्रवाल समेत 6 अन्य लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराई है।

Betz farnandis launch a cheating case against Owner and operators of Oyo Hotels Ritesh Agrawal
Author
Bengaluru, First Published Nov 5, 2019, 5:33 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

बेंगलुरु. ओयो होटल्स एंड होम्स के फाउंडर रितेश अग्रवाल समेत 6 अन्य लोगों के खिलाफ केस दर्ज हुई है। जिसमें एक होटल व्यवसायी ने ओयो पर पिछले 5 महीनों का भुगतान नहीं करने का आरोप लगाया है। शिकायकर्ता ने ओयो पर 35 लाख रुपए बकाया होने का दावा किया है। पुलिस ने सोमवार को ये जानकारी दी है। 

हर महिने देने थे 7 लाख

बेंगलुरु के डोमलर कस्बे में स्थित होटल रॉक्सेल इन के मालिक बेट्स फर्नांडिस के मुताबिक ओयो ने उनकी होटल के कमरों की बुकिंग करते हुए हर महीने 7 लाख रुपए देने का वादा किया था। होटल के मालिक का आरोप है कि ओयो ने मई से भुगतान नहीं किया है।

इन पर दर्ज हुआ है केस

एफआईआर में रितेश अग्रवाल के अलावा ओयो साउथ के हेड रोहित श्रीवास्तव, बिजनेस डेवलपमेंट हेड- माधवेंद्र कुमार और गौरब डे, फाइनेंस ऑफिसर- प्रतीक अग्रवाल, मंजीत सिंह और म्रिमोनी चक्रबर्ती के खिलाफ केस दर्ज कराया गया है। इन सभी को गुरुवार को जांच अधिकारी के सामने पेश होने के लिए कहा गया है।

दर्ज कराएंगे मानहानी का केस 

ओयो के खिलाफ केस दर्ज होने के बाद ओयो ने कहा है कि शिकायकर्ता के खिलाफ काउंटर कंप्लेन दर्ज करवा जाएगा। ओयो का कहना है कि होटल संचालक ने एक सिविल विवाद को सनसनीखेज बना दिया। उनके दावे गलत और मानहानि करने वाले हैं। हमारे वकील इस मामले की पड़ताल कर रहे हैं।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios