Asianet News HindiAsianet News Hindi

धनतेरस: ब्रांडेड सेल में स्मार्टफोन पर 10 हजार तक की छूट, ब्रांडेड कपड़ों पर भी जबरदस्त डिस्काउंट

अगर आप शॉपिंग की सोच रहे तो आज है सबसे अच्छा मौका, फ्लिपकार्ट दे रहा है शॉपिंग पर भारी छूट। जिसमें मिलेगा ब्रांडेड कलेक्शन और उन पर बंपर ऑफर्स का मौका। कपड़ों पर 80% तक की भारी छूट मिल रही है। स्मार्टफोन और स्मार्टवॉच पर भी बंपर छूट।

Bigest sale of the year, flipcart gives 80% off on fashion sale
Author
Mumbai, First Published Oct 25, 2019, 1:24 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

अगर आपने फ्लिपकार्ट फेस्टीवल सेल को मिस किया तो घबराईये नही ऑफर्स अभी बाकी है। जी हां, फ्लिपकार्ट लेकर आया है Flipkart Big Diwali Sale जिसमें मिल रहा है भारी छूट मोबाईल, लैपटॉप, इलेक्ट्रोनिक्स, फैशन के लाखों प्रोडक्ट्स जिसपर मिल रहा है भारी डिस्काउंट। आज यानी 25 अक्टूबर को फ्लिपकार्ट बिग बिलियन सेल का आखिरी दिन है।

स्मार्टफोन पर भारी डिस्काउंट

अगर आप स्मार्टफोन के दीवानें हैं तो मौका अच्छा है। फ्लिपकार्ट लाया है खास आपके लिए भारी छूट जिसमें मिल रहा है 10000 रूपये से ज्यादा तक की छूट। इसमें Realme, Oppo, Nokia, Samsung जैसे ब्रांडेड स्मार्टफोन भी है। 

इलेक्ट्रॉनिक्स


 फ्लिपकार्ट दे रहा है इलेक्ट्रॉनिक्स में बंपर ऑफर । सबसे कम दाम में मिलेंगे ब्रांडेड हेडफोन, ट्रीमर, टीवी, लैपटॉप, कैमरा, ब्लूटूथ स्पीकर जैसे प्रोडक्ट्स आदि।

फैशन 

इस धमाका ऑफर्स में कपड़ों पर मिल रहा है 50-80 फीसद तक की छूट। इसमें Nike, Lee, Arrow, Wrangler जैसे ब्रांडेड कलेक्शन शामिल है। 

फुटवियर

फुटवियर्स में फ्लिकार्ट दे रहा है 40 प्रतिशत से ज्यादा की छूट। इनमें शामिल है Reebok, Nike, Puma, Adidas जैसे भरोसेमंद  ब्रांड। 

घड़ी

स्मार्टवाच् से लेकर क्लासिक घड़ीयों पर मिल रहा है 20-60 प्रतिशत तक की छूट मिल रही है। Fossil, Titan, Casio जैसे शानदार कलेक्शन है।


 होम डेकोरेशन

दिवाली में सबसे खास है अपने घर को सजाना जिसके लिए फ्लिपकार्ट में मिल रहा है होम डेकोरेशन के प्रोडक्ट्स पर भारी छूट।  

Flipkart Big Diwali Sale के ऑफर्स और भी हो जाएगा खास जब आपके पास SBI बैंक कार्ड होगा। क्योंकि फ्लिपकार्ट पर शॉपिंग करने पर SBI के क्रेडिट कार्ड या डेबिट कार्ड पर मिलेगा एक्सट्रा 10% का डिस्काउंट। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios