Asianet News Hindi

Canara Bank करने जा रहा है 2000 से ज्यादा प्रॉपर्टीज की नीलामी, सस्ते दाम में खरीद सकते हैं घर

केनरा बैंक (Canara Bank) एक बड़ा ऑफर लेकर लाया है। यह सरकारी बैंक देशभर में 2000 से भी ज्यादा प्रॉपर्टीज की ई-नीलामी (e-auction) करने जा रहा है।

Canara Bank mega e auction of properties  today 16 March 2021 MJA
Author
New Delhi, First Published Mar 16, 2021, 1:23 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

बिजनेस डेस्क। केनरा बैंक (Canara Bank) एक बड़ा ऑफर लेकर लाया है। यह सरकारी बैंक देशभर में 2000 से भी ज्यादा प्रॉपर्टीज की ई-नीलामी (e-auction) करने जा रहा है। इससे लोगों को सस्ते दर पर घर, कारोबार के लिए कोई दुकान और दूसरी प्रॉपर्टी खरीदने का मौका मिल रहा है। इसके लिए ऑनलाइन बोली लगाई जा सकती है। केनरा बैंक ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) पर इसकी जानकारी दी है।

16 और 26 मार्च को होगा ई-ऑक्शन
केनरा बैंक का मेगा ई-नीलामी 16 मार्च और 26 मार्च को होगा। पहले चरण की नीलामी आज है। इसमें फ्लैट, अपार्टमेंट्स, ऑफिस, इंडस्ट्रियल जमीन और खाली प्लॉट की नीलामी होगी। बैंक डिफॉल्टर से रिकवरी के लिए मॉर्गेज प्रॉपर्टी की नीलामी कर रहा है।

क्या कहा बैंक ने
केनरा बैंक (Canara Bank) ने अपने ट्वीट में कहा है कि इन मूल्यवान संपत्तियों के मालिक बनें। संपत्तियों की बोली लगाइये, संपत्ति अपने नाम कराइए। पूरे भारत के प्रमुख शहरों में संपत्तियां खरीदने के इस मौके का पूरा-पूरा फायदा उठाइए। बता दें कि ई-नीलामी में हिस्सा लेने के लिए ऑनलाइन आवेदन करना होगा। इसके लिए केनरा बैंक के ब्रांच पर केवाईसी (KYC) से संबधित सभी डॉक्युमेंट्स जमा कराना होगा।

बैंक की साइट से ले सकते हैं जानकारी
बैंक ने कहा है कि इस ई-ऑक्शन से संबंधित जानकारी बैंक की वेबसाइट से ली जा सकती है। इच्छुक ग्राहक संपत्तियों की जानकारी के लिए केनरा बैंक की कॉरपोरेट वेबसाइट https://canarabank.com पर जाकर पूरी जानकारी हासिल कर सकते हैं। ई-ऑक्शन में शामिल होने के लिए पहले रजिस्ट्रेशन कराना जरूरी है।


 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios