Asianet News Hindi

RuPay Festive Carnival: जन धन खाता के एटीएम कार्ड पर भी मिलेगा ऑफर, जानें डिटेल्स

त्योहारी सीजन में पीएम जन धन योजना (PM Jan Dhan Yojana) के तहत खाता रखने वालों को भी रूपे कार्ड (RuPay Card) के जरिए खरीददारी करने पर कई तरह के ऑफर मिलेंगे। 

Festive offer on the atm card of jan dhan account, NPCI started RuPay festive carnival MJA
Author
New Delhi, First Published Oct 26, 2020, 2:16 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

बिजनेस डेस्क। त्योहारी सीजन में पीएम जन धन योजना (PM Jan Dhan Yojana) के तहत खाता रखने वालों को भी रूपे कार्ड (RuPay Card) के जरिए खरीददारी करने पर कई तरह के ऑफर मिलेंगे। रूपे कार्ड जारी करने वाली कंपनी नेशनल पेमेंट्स कॉरपोरेशन (NPCI) ने रूपे फेस्टिव कार्निवाल (RuPay Festive Carnival) शुरू किया है। 

कई तरह के मिलेंगे ऑफर
नेशनल पेमेंट्स कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया (NPCI) के मुताबिक, रूपे कार्ड रखने वाले लोगों को हेल्थ, फिटनेस, एजुकेशन और ई-कॉमर्स में आकर्षक ऑफर मिलेंगे। इसके अलावा, उन्हें डाइनिंग, फूड डिलिवरी, एंटरटेनमेंट, वेलनेस और फार्मेसी में भी ऑफर्स मिलेंगे।

कैशलेस पेमेंट को बढ़ावा देना है मकसद
कॉरपोरेशन के मुताबिक, इस कार्निवाल का मकसद रूपे कार्ड के लाखों यूजर्स को सुरक्षित, कॉन्टैक्टलेस और कैशलेस पेमेंट के लिए प्रोत्साहित करना है। इस योजना के तहत कस्टमर अमेजन, स्विगी, सैमसंग,  मिंत्रा, फ्लिपकार्ट, शॉपर्स स्टॉप, लाइफस्टाइल, बाटा, हेमलिस, जी5, टाटा स्काई, मैक्डोनल्ड डोमिनो, डाइनआउट अपोलो फार्मेसी, नेटमेड्स जैसे बड़े ब्रांड्स के प्रोडक्ट्स की खरीददारी पर इस त्योहारी सीजन में 10 से लेकर 65 फीसदी तक की छूट का हासिल कर सकेंगे। 

कहां मिलेगी कितनी छूट
ई-कॉमर्स शॉपिंग से लेकर और भी कई तरह की खरीददारी में रूपे फेस्टिव कार्निवाल के तहत कस्टमर्स को अच्छी-खासी छूट दी जाएगी। मिंत्रा पर 10 प्रतिशत की छूट, सैमसंग के टीवी, एसी और स्मार्टफोन पर 52 प्रतिशत तक की छूट, मी एन मॉम्स पर 250 रुपए की छूट, बाटा पर 25 प्रतिशत की छूट, पी एंड जी उत्पादों पर 30 फीसदी की छूट मिलेगी। दूसरी कंपनियों के प्रोडक्ट्स खरीदने पर भी स्कीम के तहत अच्छा-खासा ऑफर दिया जा रहा है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios