Asianet News HindiAsianet News Hindi

499 रुपए में करिए इस नए स्मार्टफोन की बुकिंग, सौर ऊर्जा से होगा चार्ज

भारतीय मोबाइल मार्केट में एक नया स्मार्टफोन Solophone लॉन्च हुआ है। भारत में इसकी बिक्री first come first take के आधार पर किया जा रहा है। इसकी शुरुआती कीमत 499 रुपए रखी गई है।

FIRST SOLOPHONE LAUNCHED IN INDIA BOOKING START AT 499 RUPEE
Author
New Delhi, First Published Nov 18, 2019, 8:58 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. भारतीय मोबाइल मार्केट में एक नया स्मार्टफोन Solophone लॉन्च हुआ है, जिसे सौर ऊर्जा से चार्ज किया जा सकेगा। भारत सरकार पिछले कुछ वर्षों में सौर ऊर्जा के विस्तार पर काम भी कर रही है। इसे एक क्रांतिकारी खोज भी माना जा रहा है। भारत में इसकी बिक्री first come first take के आधार पर किया जा रहा है। इसकी शुरुआती कीमत 499 रुपए रखी गई है।

5 साल की कड़ी मेहनत

Solophone के बनाने वाली कंपनी ने इस स्मार्टफोन को बनाने में कुल 5 साल लगा। स्मार्टफोन को 16 महीनों तक जाँचा परखा गया है। उसके बाद ही इसको बाजार में लॉन्च करने की प्रक्रिया शुरू की गई। 

बुकिंग प्रक्रिया

स्मार्टफोन के बुकिंग के लिए नियम बनाए गए हैं, जिसमें कहा गया है कि निर्धारित संख्या से ज्यादा फोन की बुकिंग हुई तो इस प्रक्रिया को रोक दी जाएगी। Solophone की डिलीवरी नए साल से शुरु होगी। 

दिक्कत को घर आकर करेंगे सॉल्व

इस स्मार्टफोन में किसी भी प्रकार की समस्या होती है तो कंपनी से संबंधित अधिकारी घर आकर उसका निदान करेंगे। कंपनी इसे NO PROFIT NO LOSS के आधार पर ग्राहकों को कम मूल्य पर उपलब्ध करवा रही है। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios