Asianet News HindiAsianet News Hindi

PM CARES: कोरोनावायरस महामारी से लड़ने के लिए L&T फंड में दान करेगा 150 करोड़ रुपए

इंजीनियरिंग और निर्माण क्षेत्र की प्रमुख कंपनी लार्सन एंड टुब्रो (एलएंडटी) ने सोमवार को कोरोना वायरस महामारी से लड़ने के लिए पीएम-केयर्स फंड में 150 करोड़ रुपये दान करने की घोषणा की

L&T to give Rs 150 crore in PM CARES  funds to fight against Coronavirus kpm
Author
New Delhi, First Published Mar 30, 2020, 4:57 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली: इंजीनियरिंग और निर्माण क्षेत्र की प्रमुख कंपनी लार्सन एंड टुब्रो (एलएंडटी) ने सोमवार को कोरोना वायरस महामारी से लड़ने के लिए पीएम-केयर्स फंड में 150 करोड़ रुपये दान करने की घोषणा की।

इसके साथ ही कंपनी ने कहा कि उसने अपने 1.60 लाख ठेका कर्मचारियों की सहायता के लिए प्रतिमाह 500 करोड़ रुपये का प्रावधान किया है। एलएंडटी की तरह ही टाटा समूह और रिलायंस इंडस्ट्रीज सहित अन्य कारोबारी समूह अपने समर्थन की घोषणा कर चुके हैं।

कर्मचारियों की मदद के लिए 500 करोड़ रुपए

कंपनी ने एक बयान में कहा, "भारत के प्रधानमंत्री के आह्वान पर कंपनी पीएम-केयर्स कोष में 150 करोड़ रुपये दान करेगी।" इसके अलावा कंपनी ने कहा कि इस समय जारी लॉकडाउन के दौरान अपने 1.60 लाख ठेका कर्मचारियों की मदद के लिए 500 करोड़ रुपये प्रतिमाह का प्रावधान किया गया है।

एलएंडटी समूह के चेयरमैन ए एम नाइक ने कहा, "हम तत्काल वित्त पोषण के माध्यम से कोविड-19 के खिलाफ भारत की लड़ाई में मदद कर रहे हैं, और कई कल्याणकारी पहल कर रहे हैं।" समूह ने कहा कि वह अपने सभी प्रशिक्षण केंद्रों और कुछ अन्य प्रतिष्ठानों को चिकित्सा वार्ड में बदलने पर विचार कर रहा है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios