Asianet News HindiAsianet News Hindi

Vibrant India 2022: दिल्ली के प्रगति मैदान में होम अप्लायंसेस की प्रदर्शनी, लांच होगा सबसे बड़ा प्रेशर कुकर

वाइब्रेंट इंडिया 2022 (Vibrant India 2022) के दौरान मिस्टर कुक द्वारा छोटे घरेलू उपकरण और बड़े आकार के प्रेशर कुकर लांच किए जाएंगे।

Mr. Cook launch small home appliances and large-sized pressure cookers at Vibrant India 2022 mda
Author
New Delhi, First Published Jun 29, 2022, 12:56 PM IST

नई दिल्ली. वाइब्रेंट इंडिया 2022 के 8वें संस्करण की मेजबानी वाइब्रेंट इंडिया इवेंट सॉल्यूशन कर रहा है। जिसे आमतौर पर वाइब्रेंट इंडिया मैगजीन के नाम से जाना जाता है। यह भारत के सबसे बड़े एकीकृत हाउसवेयर और घरेलू उपकरणों के व्यापार मेले में से एक है। जिसे वाइब्रेंट इंडिया-2022 नाम दिया गया है। 

हाउसवेयर, बर्तन, टेबलवेयर, होटलवेयर, ग्लासवेयर, प्लास्टिकवेयर, थर्मोवेयर, बर्तन, रसोई के उपकरण, क्राकरी, घरेलू उपकरण और स्टेनलेस स्टील उद्योग पर आधारित यह अंतरराष्ट्रीय प्रदर्शनी आयोजित की जा रही है। इस दौरान यूनाइटेड मेटालिक ग्रुप के एमडी नवेद नौशाह और मिस्टर कुक 60 लीटर तक के बड़े आकार का प्रेशर कुकर लांच करेंगे। साथ ही HORECA के लिए छोटे घरेलू उपकरणों की श्रृंखला लांच की जाएगी। युनाइटेड मेटालिक ग्रुप पिछले 60 वर्षों से अधिक समय से किचन अप्लायंसेज बाजार में अग्रणी रहा है। वर्ष 1965 में 4500 रुपये प्रति वर्ष के कारोबार से लेकर 2021-2022 में बड़े पैमाने पर विस्तार तक यूनाइटेड ग्रुप ने लंबा सफर तय किया है। अब वे उन ग्राहकों को मांग को पूरा करने के लिए अपने व्यवसाय का विस्तार करने की रणनीति पर चल रहे हैं, जो उनके रसोई उपकरणों में गुणवत्ता बनाए रखता है। 

प्रगति मैदान में लगेगी प्रदर्शनी
जानकारी के अनुसार यह प्रदर्शनी दिल्ली के प्रगति में में हॉल नंबर 12ए और 12 में 15 जुलाई से 17 जुलाई 2022 तक आयोजित होने वाली है। तीन दिवसीय प्रदर्शनी भारतीय घरेलू सामानों और घरेलू उपकरणों के साथ आयोजित की जानी है। इस दौरान लगभग 500+ घरेलू और अंतरराष्ट्रीय प्रदर्शकों की भागीदारी भी होगी, जो विभिन्न रेंज के उपकरणों का प्रदर्शन करेंगे। 

मिस्टर कुक के बारे में जानें
मिस्टर कुक का दृष्टिकोण अपने ग्राहकों को पूर्ण संतुष्टि देना है। चाहे उत्पाद डिजाइन की बात हो, उत्पाद प्रदर्शन या सेवा की बात हो। गुणवत्ता और नवाचार हमेशा हमारी कंपनी का सार रहा है। 1954 में हमारी शुरुआत के बाद से वे खुद को भारतीय कंपनी के रूप में देखते हैं जो भारतीय समुदाय के लिए काम करने के लिए प्रतिबद्ध है। कंपनी ऐसे उत्पादों का उत्पादन और आपूर्ति करने के लिए प्रतिबद्ध हैं जो ग्राहकों की अपेक्षा से अधिक हैं। 

यह भी पढ़ें

Credit Card Rules 2022: 1 जुलाई से बदल जाएंगे ये 5 बड़े नियम, शिकायत करने पर बैंक पर भी लगेगा जुर्माना

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios