Asianet News HindiAsianet News Hindi

Quarantined Bubble में होगा Mukesh Ambani के पौते पृथ्‍वी आकाश अंबानी का 1st Birthday Celebration

10 दिसंबर 2021 को मुकेशा अंबानी के पोते (Mukesh Ambani Grandson) और आकाश और श्‍लोका अंबानी के बेटे पृथ्‍वी अंबानी का पहला बर्थडे सेलीब्रेट किया जाएगा। जिसमें 120 महमानों को बुलाया गया है। यह सेलीब्रेशन (Prithvi Akash Ambani Birthday Celebration) जामनगर में होगा। जिसमें कोरोना के सभी नियमों को पालन किया जाएगा।

Mukesh Ambani's grandson Prithvi Akash Ambani's 1st Birthday Celebration will happen in Quarantined Bubble
Author
New Delhi, First Published Dec 9, 2021, 12:32 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

बिजनेस डेस्‍क। आकाश अंबानी और उनकी पत्नी श्लोका अंबानी  के बेटे पृथ्वी (Akash And Shloka Ambani Son) को उनके पहले जन्मदिन पर सौ पुजारी आशीर्वाद देंगे, जिसे जामनगर में भव्य तरीके से मनाने की योजना बनाई गई है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार 120 मेहमानों को बर्थडे सेलिब्रेशन (Prithvi Akash Ambani Birthday Celebration) के लिए प्राइवेट जेट से जामनगर भेजा जाएगा। इनमें रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, सचिन तेंदुलकर, जहीर खान, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और पार्थ जिंदल जैसी शीर्ष बॉलीवुड और खेल हस्तियां शामिल हैं। सिंगर अरिजीत सिंह पृथ्वी अंबानी के बर्थडे पर परफॉर्म करेंगे। बर्थडे सेलीब्रेशन क्‍वारनटाइन बबल (Quarantined Bubble) में होगा।

यह भी है योजना
वहीं दूसरी ओर अंबानी परिवार ने पृथ्वी के पहले जन्मदिन के अवसर पर आसपास के गांवों में 50,000 ग्रामीणों को खाना खिलाने की योजना बनाई है। वे इस अवसर पर अनाथालयों को उपहार दान करने और भारत भर में पृथ्वी के जन्मदिन के अवसर पर 150 अनाथालयों में छोटे समारोह आयोजित करने की योजना बना रहे हैं।

नीदरलैंड से आए पृथ्‍वी के खिलौने
पृथ्वी के लिए खिलौने और प्‍लेइंग एरिया नीदरलैंड से श्लोका अंबानी की ओर से इंपोर्ट किए गए हैं। माता-पिता दोनों पार्टी की योजना बना रहे हैं, जो पूरी तर‍ह से क्‍वारीनटीन बबल में होगी। कैटरर्स को थाईलैंड, इटली और अन्य देशों से लाया जाएगा और उन्हें सख्त क्‍वारनटीन का पालन करने को कहा गया है। मुकेश अंबानी ने 10 दिसंबर 2020 को अपने पोते और आकाश अंबानी और उनकी पत्नी श्लोका अंबानी के  बेटे आकाश अंबानी का स्‍वागत किया था।

मेहमानों की होगी टेस्टिंग
जन्मदिन समारोह के लिए एक आधिकारिक प्रोटोकॉल साझा करते हुए, अंबानी ने एक विस्तृत नोटिस जारी किया है। सभी मेहमानों को डबल टीकाकरण होना जरूरी है। सभी मेहमानों का मुंबई में 7 दिसंबर से डेली चेकअप किया जाएगा। इन टेस्टिंग को कॉर्डिनेट अंबानी फैमिली की डॉक्‍टर्स की टीम करेगी। मुंबई के बाहर के मेहमानों से अनुरोध है कि वे 7 दिसंबर से दैनिक परीक्षण रिपोर्ट साझा करें। यह ऑप्‍शन तभी उपलब्ध है जब मेहमान निजी जेट से अपने निवास शहर से जामनगर के लिए उड़ान भरेंगे।

उपहार ना लाएं
अंबानी ने साझा किया है कि 10 दिसंबर को मुंबई से उड़ानें आयोजित की जाएंगी और अगले दिन वापस आ जाएंगी। फैमिली गेस्टहाउस में रहने के लिए मेहमानों को 0-5 दिनों के लिए क्वारंटाइन करने को कहा गया है। जो मेहमान क्वारंटाइन नहीं करना चाहते हैं, उनके लिए वैकल्पिक आवास उपलब्ध कराया जाएगा। नोटिस में कहा गया है कि हम आप सभी से हमारे उत्सव के दिनों में सावधानी बरतने का अनुरोध करते हैं। नोटिस में कहा गया है, किसी उपहार की जरुरत नहीं है, उसकी जगह आप उतने रुपयों का दान कर दें।

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios