Asianet News HindiAsianet News Hindi

मिंत्रा के सीईओ अमर नागाराम ने दिया इस्तीफा, अब करेंगे ये काम

तीन साल तक मिन्त्रा की अगुवाई करने के बाद नागाराम ने फ्लिपकार्ट समूह को छोड़ने का फैसला किया है। वह खुद अपना कोई काम शुरू करना चाहते हैं।

myntra ceo amar nagaram steps down
Author
New Delhi, First Published Oct 23, 2021, 9:32 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. फैशन क्षेत्र से जुड़ी ई-कॉमर्स कंपनी मिंत्रा (Myntra) के सीईओ अमर नागाराम (Amar Nagaram) ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। वह पिछले तीन साल से कंपनी के प्रमुख के पद पर थे। बताया जाता है कि नागाराम अपना खुद का उद्यम शुरू करना चाहते हैं। नागाराम दिसंबर अंत तक मिंत्रा के साथ रहेंगे। उसके बाद वह कंपनी में सलाहकार की भूमिका में रहेंगे।

इसे भी पढ़ें- Amazon Budget Bazaar Store में हर आयटम बेहद सस्ता, स्मार्टफोन, TV, होम अप्लायंसेस के लिए चुकाएं बस इतना दाम

तीन साल तक मिन्त्रा की अगुवाई करने के बाद नागाराम ने फ्लिपकार्ट समूह को छोड़ने का फैसला किया है। वह खुद अपना कोई काम शुरू करना चाहते हैं। वह करीब 10 साल से समूह का हिस्सा रहे हैं। वह फ्लिपकार्ट समूह में कई नेतृत्व वाली भूमिकाओं में रहे हैं। मिंत्रा ने भी उनके इस्तीफे की पुष्टि की है। मिन्त्रा फ्लिपकार्ट समूह का ही हिस्सा है। पिछले कुछ साल के दौरान नागाराम ने मिन्त्रा में नेतृत्व प्रदान करने वाली मजबूत टीम बनाई है। नागाराम फ्लिपकार्ट के उपाध्यक्ष थे। उन्होंने 2019 में मिन्त्रा और जबॉन्ग के सीईओ का पद संभाला था।

इसे भी पढ़ें- PhonePe अब वसूलेगा ट्रांजैक्शन चार्ज, मोबाइल रिचार्ज कराने पर देना होगा इतना शुल्क

फ्लिपकार्ट के सीईओ कल्याण कृष्णमूर्ति ने अपने कर्मचारियों को भेजे ई-मेल में कहा कि नागाराम दिसंबर अंत तक मिन्त्रा के साथ रहेंगे। उसके बाद वह कंपनी में सलाहकार की भूमिका में रहेंगे। इस ई-मेल की प्रति पीटीआई के पास भी है।  

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios