Asianet News HindiAsianet News Hindi

गुजरात में महंगी कार से मनमानी करना पड़ा भारी, RTO ने ठोका 9 लाख रुपए से ज्यादा का जुर्माना

अहमदाबाद में 2 करोड़ रुपए की गाड़ी पर  RTO ने ठोका 9.8 लाख रुपए का जुर्माना। सही कागजात और नंबर प्लेट नहीं होने पर लगाया भारी जुर्माना। इसे देश का सबसे महंगा चालान बताया जा रहा है।

Porsche Owner was punished 9.8 lekh rupee by Gujrat RTO
Author
Ahmedabad, First Published Dec 1, 2019, 6:15 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

अहमदाबाद. देश में नए मोटर व्हीकल ऐक्ट के बाद गाड़ियों पर लगने वाला जुर्माना काफी बढ़ गया है। दरअसल ऐसा ही एक मामला सुर्खियों में है, जिसमें गाड़ी के सही कागजात और नंबर प्लेट न होने पर गाड़ी पर करीब 9.8 लाख रुपए का जुर्माना लगा है। गाड़ी की कीमत करीब 2 करोड़ बताई जा रही है।

लापरवाही पड़ा भारी

सिल्वर कलर की Porsche 911 कार के मालिक के पास सही कागजात और नंबर प्लेट नहीं होने के कारण अहमदाबाद रीजनल ट्रांसपोर्ट ऑफिस (RTO)ने करीब 9.8 लाख रुपए का जुर्माना लगाया है। इस प्रीमियम कार की कीमत करीब 2 करोड़ रुपए बताई गई है। स्पोर्टी लुक की यह कार देखने में बेहद आकर्षक है, लेकिन कार के मालिक द्वारा की गई लापरवाही से लाखों की चपत लग गई। 

स्थानीय पुलिस उपायुक्त का कहना है कि  बुधवार को जब कार को ट्राफिक पुलिस द्वारा रोका गया तो गाड़ी सही कागजात नहीं थे और गाड़ी का नंबर प्लेट भी नहीं था जिसके कारण जुर्माना लगाया गया है। 

Porsche Owner was punished 9.8 lekh rupee by Gujrat RTO

तेजस पटेल का कहना है कि 9.8 लाख रुपए की जुर्माना राशि जो लगाई गई है उसमें बकाया टैक्स, पेनाल्टी और अन्य चार्ज को शामिल किया गया है। उनका कहना है कि गाड़ी के मालिक द्वारा जुर्माना राशि भरने के बाद हम गाड़ी को फ्री कर दिया गया है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios