Asianet News HindiAsianet News Hindi

PUBG गेम मेकर ला रहे हैं 'Prologue', गेम खेलने करनी होगी जेब ढीली, देखें क्या है खास

PUBG गेम  के निर्माता ब्रेंडन ग्रीन  अपना नया गेम प्रोलॉग (Prolouge) लेकर आने वाले हैं। ब्रेंडन ने हाल ही में PUBG की कंपनी Krafton  को छोड़ दिया है। अब वो खुद का डिजाइन किया हुआ प्रोलॉग (Prolouge) लेकर आ रहे हैं।  इसे खेलने के लिए आपको पेमेंट करना होगा। 

PUBG game maker bringing Prologue  Must play games loose pockets, see what's special
Author
Bhopal, First Published Sep 5, 2021, 11:38 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

बिजनेस डेस्क । PUBG ने पूरी दुनिया को अपने मोह जाल में फंसा रखा है। PUBG गेम खेलने वालों को ना दिन दिखता है ना रात, इस गेम की दीवानगी ऐसी है कि इसके लिए लोग अपनी जान तक की परवाह नहीं करते। हालांकि लोगों को सलाह दी जातीहै कि वो ऐसा कोई भी टास्क ना लें जिससे  जीवन को खतरा हो सकता है। वहीं ऑनलाइन गेम को पसंद करने वालों के लिए एक शानदार खबर हैं, PUBG गेम  के निर्माता ब्रेंडन ग्रीन  अपना नया गेम प्रोलॉग (Prolouge) लेकर आने वाले हैं। ब्रेंडन ने हाल ही में PUBG की कंपनी Krafton  को छोड़ दिया है। अब वो खुद का डिजाइन किया हुआ प्रोलॉग (Prolouge) लेकर आ रहे हैं। बता दें कि ब्रेंडन ने  बैटल रॉयल सीरीज की गेम्स को क्रिएट कर गेमिंग इंडस्ट्री में बड़ा चेंज किया था। 


गेम खेलने के लिए करनी होगी जेब ढीली

इस नए गेम की जानकारी ब्रेंजन ने अपने ट्विटर हैंडल पर दी है, ब्रेंजन ने स्पष्ट किया है कि प्रोलॉग (Prolouge) खेलने के लिए आपको पेमेंट करना होगा। ब्रेंडन ने कहा कि वो बड़ा खेल तैयार करना चाहते थे, लिहाजा उनके नए स्टूडियो का मिशन है - "ऐसे पैमाने पर रियलिस्टिक सैंडबॉक्स दुनिया बनाने के लिए जिसका शायद ही कभी प्रयास किया गया हो, सैकड़ों किलोमीटर की दुनिया में हजारों खिलाड़ी बातचीत, खोज और निर्माण करते हैं।

प्लेयर को खेलते समय होगा रियल का अहसास

ब्रेंडन ने यूजर्स को अपने नए गेम के बारे में जानकारी भी दी है, ब्रेंडन ने बताया कि खिलाड़ी  को यहां अपना रास्ता खुद ढूढना होगा, इसमें बने रहने के लिए  टूल्स और रिसोर्सेज की जरूरत होगी,लॉन्च किए जाने वाला गेम काफी चैलेंजिंग होगा, जिसमें प्लेयर को आगे बढ़ने के लिए कड़ा संघर्ष करना होगा। इस गेम में प्लेयर को एक नया तरह का माहौल दिया जाएगा। एकदम नई टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है, जो रियल का अहसास कराएगी। 

 PUBG पर है बैन, क्या प्रोलॉग (Prolouge) को मिलेगी परमिशन
 भारत में PUBG गेम पर बैन है, यूजर्स नए गेम की तलाश में हैं, ऐसे में ब्रेंडन का प्रोलॉग (Prolouge) यूजर्स को आकर्षित कर सकता है।  हालांकि इस नए गेम को  भारत में  मंजूरी मिलती है या नहीं, इसको लेकर खबरों का बाजार गर्म है।  

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios