Asianet News HindiAsianet News Hindi

वोडाफोन आइडिया और एयरटेल के बाद अब जियो ने भी महंगा किया टैरिफ प्लान

वोडाफोन आइडिया और एयरटेल के बाद अब रिलायंस जियो ने अपने टैरिफ के दाम बढ़ाने का फैसला लिया है। पिछले दिनो ही जियो ने नॉन जियो कॉलिंग पर 6 पैसे प्रति मिनट लेने शुरू किया है। 
 

Reliance Jio raise prices after Vodafone Idea and Airtel price hike announcement
Author
New Delhi, First Published Nov 19, 2019, 8:08 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. देश में टेलीकॉम सेक्टर की सभी कंपनियां अपने टैरिफ को बढ़ाने का एलान कर रही हैं। वोडाफोन आइडिया और एयरटेल के बाद अब रिलायंस जियो ने अपने टैरिफ के दाम बढ़ाने का फैसला लिया है। पिछले दिनो ही जियो ने नॉन जियो कॉलिंग पर 6 पैसे प्रति मिनट लेने शुरू किया है। 

 जियो बढ़ाया टैरिफ के दाम

रिलायंस जियो के बढ़ते टैरिफ के दाम से जियो यूजर को बड़ा झटका माना जा रहा है। हालांकि कंपनी इस बात का खुलासा नही किया है कि किस प्लान पर कितने दाम बढ़ाए जाएंगे। रिलायंस जियो ने प्रेस रिलीज जारी करके कहा है कि दूसरे ऑपरेटरों की तरह हम भी सरकार के साथ काम करेंगे और रेग्यूलेटरी रिजीम को मजबूत करेंगे ताकि भारतीय कस्टमर के फायदे के लिए  इंडस्ट्री मजबूत हो सके। अगले कुछ हफ्तों में हम टैरिफकी दरें बढ़ाएंगे। 

Reliance Jio raise prices after Vodafone Idea and Airtel price hike announcement

AGR के बताया जिम्मेदार

वोडाफोन आइडिया और एयरटेल की तरह रिलायंस जियो ने भी सरकार द्वारा वसूले जाने वाले एजीआर को इसका जिम्मेदार बताया है। बता दें कि वोडाफोन आइडिया और एयरटेल पर रिलायंस जियो से कहीं ज्यादा एजीआर की देनदारी है।    

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios