Asianet News HindiAsianet News Hindi

10 रुपए के शेयर ने 180 दिन में बना दिया लखपति, कंपनी Real Estate सेक्‍टर में करती है कारोबार

पिछले छह महीनों में, राधे डेवलपर्स के शेयर की कीमत (Radhe Developers Share) में अच्‍छी तेजी देखने को मिली है। निवेशकों को बीते 6 महीने में मिलेनियर की श्रेणी में लाकर खड़ा दिया है।

share of Rs 10 made a millionaire in 180 days, company business in real estate sector SSA
Author
New Delhi, First Published Dec 9, 2021, 5:08 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

बिजनेस डेस्‍क। कोविड -19 की दूसरी लहर के बाद, शेयर बाजार (Share Market) ने नई ऊंचाईयों को छुआ है। महामारी की पहली लहर के बाद रिबाउंड में, रियल एस्टेट स्टॉक (Real Estate Stock) लगभग नॉन पार्टिसिपेटरी बने रहे, हालांकि, हाल ही में बाजार की तेजी में, अच्छी संख्या में रियल एस्टेट शेयरों ने 2021 में मल्टीबैगर शेयरों की लिस्‍ट में एंट्री की है। राधे डेवलपर्स  शेयर (Radhe Developers Share) उनमें से एक है। पिछले छह महीनों में, राधे डेवलपर्स के शेयर की कीमत में अच्‍छी तेजी देखने को मिली है। निवेशकों को बीते 6 महीने में मिलेनियर की श्रेणी में लाकर खड़ा दिया है। आइए आपको भी बताते हैं कि आख‍िर इस शेयर ने अपने निवेशकों को किस तरह से की कमाई कराई है।

6 महीने में 3150 फीसदी की तेजी
पिछले एक सप्ताह में, राधे डेवलपर्स के शेयर की कीमत 309.60 रुपए से बढ़कर 338 के स्तर पर पहुंच गईया है। इसका मतलब है कि दौरान कंपनी के शेयरों में करीब 9 फीसदी की तेजी देखने को मिली है। पिछले एक महीने में, यह मल्टीबैगर स्टॉक लगभग 190 से बढ़कर  338 रुपए हो गई है। इसका मतलब है कि इस दौरान कंपनी के शेयरों में 77 फीसदी से ज्‍यादा तेजी देखने को मिली है। इसी तरह, पिछले छह महीनों में, यह मल्टीबैगर पेनी स्टॉक 10.40 से बढ़कर 338 के स्तर पर पहुंचा है। इस अवधि में लगभग 3,150 फीसदी की तेजी देखने को मिली है।

यह भी पढ़ें:- करीब दो लाख रुपए के कर्ज में डूबी Vodafone Idea 6 महीने में निवेशकों को करा चुकी है 73 फीसदी की कमाई

एक लाख के ऐसे बने 32.50 लाख रुपए
राधे डेवलपर्स के शेयर प्राइस हिस्‍ट्री से संकेत लेते हुए, यदि एक निवेशक ने एक सप्ताह पहले इस मल्टीबैगर स्टॉक में 1 लाख का निवेश किया था, तो इसका 1 लाख आज 1.09 लाख रुपए हो गया होगा। इसी तरह, अगर एक निवेशक ने एक महीने पहले इस मल्टीबैगर स्टॉक में 1 लाख का निवेश किया था तो आज उसकी वैल्‍यू 1.77 लाख हो गई होगी। इसी तरह, अगर किसी निवेशक ने छह महीने पहले इस मल्टीबैगर पेनी स्टॉक में  1 लाख का निवेश किया था तो आज उसकी वैल्‍यू 32.50 लाख हो गई होगी।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios