Asianet News Hindi

यूजर ने गोयनका से मुकेश अंबानी की जूम पर हुई बातचीत का पूरा वीडियो मांगा, कारोबारी से मिला ये जवाब

ज़्यादातर लोग यह जानना चाहते हैं कि वीडियो कॉल के दौरान मुकेश अंबानी और हर्ष गोयनका के रूप में दो दिग्गज कारोबारियों ने आखिर किस मुद्दे पर बात की। एक यूजर ने तो बातचीत का वीडियो भी मांगा।

twitter user asked to share video of full conversation with Mukesh Ambani what Goenka replied
Author
Mumbai, First Published Jun 22, 2020, 6:25 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

बिजनेस डेस्क। आरपीजी इंटरप्राइजेज के चेयरमैन हर्ष गोयनका का एक ट्वीट चर्चा में है। दरअसल, ट्वीट में गोयनका ने रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी से जूम पर हुई वीडियो कॉलिंग का स्क्रीन शॉट साझा किया है। पिछले हफ्ते मुकेश अंबानी ने मार्च 2021 के लक्ष्य से पहले ही रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के कर्जमुक्त कंपनी बनाने का लक्ष्य हासिल कर लिया है। इसी उपलब्धि पर हर्ष गोयनका ने रविवार को उनसे बातचीत की। 

बातचीत का स्क्रीन शॉट सामने आते ही कई उत्सुक हो गए हैं और सवाल पूछ रहे हैं। हर्ष ने कुछ को जवाब भी दिया है। 

हर्ष ने ट्विटर पर क्या लिखा? 
स्क्रीन शॉट फोटो के साथ हर्ष ने हैंडल पर लिखा,  "यह कमाल केवल एक ही आदमी (मुकेश अंबानी) कर सकता है। वैश्विक मंदी और कोविड (महामारी) के बीच भारत की सबसे बड़ी कंपनी (रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड) पूरी तरह से ऋण मुक्त। सबसे बड़ा निवेश हासिल किया, वैश्विक निवेशकों में पैसे देने की (निवेश की) होड़। #GeniusOfMukeshAmbani"

लोग किस बात पर उत्सुक हैं? 
ज़्यादातर लोग यह जानना चाहते हैं कि वीडियो कॉल के दौरान दो दिग्गज कारोबारियों ने आखिर किस मुद्दे पर बात की। ऐसे ही एक सवाल पर हर्ष ने बताया, "उन्होंने भी वही किया जो आमतौर पर हर कोई करता है। परिवार, अर्थव्यवस्था, राजनीति, जियो नेटवर्क कनेक्टिविटी और दूसरी गपशप।" ट्विटर पर एक यूजर ने बातचीत का वीडियो भी मांगा। कारोबारी ने जवाब देते हुए लिखा, "श्रीमान जी यह निजी है।" 

दुनिया की मोस्ट वैल्यूवेबल कंपनी
एक दूसरे ट्वीट में गोयनका ने कहा कि रिलायंस जियो की ग्रोथ का धन्यवाद। भारत दुनिया के टेक पैक को लीड करेगा। 150 बिलियन डॉलर मार्केट कैप के साथ रिलायंस इंडस्ट्रीज दुनिया की मोस्ट वैल्यूवेबल कंपनी बन गई है। मुकेश अंबानी के जियो प्लेटफॉर्म्स में अमेरिका की फेसबुक और दूसरी कंपनियों समेत मिडिल ईस्ट की भी कई कंपनियों ने हाल में इन्वेस्ट किया है। कंपनी राइट्स इश्यू भी लेकर आई थी। राइट्स इश्यू और निवेशकों से मिले पैसे की वजह से मुकेश अंबानी ने तय लक्ष्य से पहले कंपनी को कर्जमुक्त बनाने का अभियान पूरा कर लिया। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios