Asianet News HindiAsianet News Hindi

Xiaomi ने लॉन्च किया अनोखा वायरलेस चार्जर वाला CUP, कीमत सिर्फ 2 हजार रुपए

श्याओमी ने लॉन्च किया अनोखा कप,  जिसमें वायरलेस चार्जिंग के अलावां और भी खास फीचर्स है। इस कप को चार्जिंग पैड पर रखकर चार्ज किया जाता है। यह कप में ऑटोमेटिक स्लीप मोड भी है।

Xiaomi new Warm up Cup is also a 10W wireless charger, Price just 2 thousand
Author
New Delhi, First Published Nov 16, 2019, 1:32 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp


नई दिल्ली. चीन मूल की स्मार्ट गैजेट बनाने वाली कंपनी श्याओमी ने लॉन्च किया अपना अनोखा कप, जिसमें वायरलेस चार्जिंग के अलावां और भी खास फीचर्स है। इसकी कीमत करीब 25 डॉलर होगी। बता दें कि कंपनी अपने सस्ते और यूनीक डिवाइस के लिए जानी जाती है। 

वायरलेस चार्जिंग

कप में 55 डिग्री सेल्सियस तापमान को लगातार बनाए रखता है। यह कप एक वायरलेस चार्जिंग डिवाइस है। इस कप को चार्जिंग पैड पर रखकर चार्ज किया जाता है। कप को गर्म करने की तकनीकी एकदम अलग है। इस कप को बेहद सुरक्षित माना जा रहा है। 

Xiaomi new Warm up Cup is also a 10W wireless charger, Price just 2 thousand

वाटर प्रुफ कप

श्याओमी के इस कप का निर्माण पारंपरिक तरीके से ही किया गया है। इसमें शुध्द सिरेमिक का इस्तेमाल किया गया है। यह सुरक्षित और ज्यादा चलने वाला कप है। कप को वाटर प्रुफ बनाया गया है। यूजर्स के सेफ्टी को ध्यान में रख कर कंपनी ने इसको खास डिजाइन किया है।

 ऑटोमेटिक स्लीप मोड

यह कप में ऑटोमेटिक स्लीप मोड भी है। यदि कप को 4 घंटे तक बंद नही किया गया तो खुद ही बंद हो जाएगा। कप का वायरलेस चार्जर कप के अलावा वायरलेस चार्जर वाले अन्य डिवाइस को भी चार्ज किए जा सकते हैं। 

चार्जर की पावर रेटिंग 10W है जो वायरलेस फास्ट चार्जिंग को डिलीवर करती है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios