Asianet News Hindi

कोरोना संक्रमण के कारण इस राज्य में भी स्थगित हुए 10वीं-12वीं के एग्जाम, 18 मई से होनी थी परीक्षा

त्रिपुरा में कक्षा 10वीं की परीक्षा 19 मई और कक्षा 12वीं की 18 मई, 2021 से शुरू होने वाली थी। लेकिन कोरोना संक्रमण के कारण परीक्षा को स्थगित करने का फैसला किया गया है। परीक्षाएं ऑफलाइन मोड में आयोजित की जानीं थीं।  

10th and 12th exam postponed in Tripura due to corona infection PWA
Author
New Delhi, First Published May 2, 2021, 2:33 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

करियर डेस्क.  देश में कोरोना संक्रमण (Coronavirus) के बढ़ते मामलों के बीच त्रिपुरा में भी 10वीं और 12वीं की परीक्षाएं स्थगित (postponed ) कर दी गई हैं। त्रिपुरा बोर्ड ऑफ सेकेंडरी एजुकेशन (TBSE) ने COVID-19 के बढ़ते मामलों को देखते हुए बोर्ड परीक्षा-2021 को स्थगित करने का फैसला किया है। जारी किए गए आदेश के अनुसार, कक्षा 10वीं और कक्षा 12वीं बोर्ड की परीक्षाएं अगले आदेश तक के लिए स्थगित कर दी गई हैं।

 

एजुकेशन मिनिस्टर ने दी जानकारी
परीक्षाएं स्थगित करने की जानकारी राज्य के शिक्षा मंत्री (Tripura Education Minister) रतन लाल नाथ (Ratan Lal Nath) ने अपने ऑफिशियल ट्विटर के माध्यम से ददी। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा- 'त्रिपुरा बोर्ड ऑफ सेकेंडरी एजुकेशन के निर्णय के अनुसार 10वीं और 12वीं कक्षा की बोर्ड परीक्षाओं को अगली सूचना तक के लिए स्थगित कर दिया गया है। इसके साथ ही उन्होंने परीक्षा की तैयारी कर रहे स्टूटेंड्स ने कहा- जब स्थिति ठीक होगी परीक्षा आयोजित की जाएगी।

दो हफ्ते पहले दी जाएगी सूचना
कोरोना संक्रमण के कारण जब स्थिति ठीक होगी तब परीक्षा का आयोजन किया जाएगा। परीक्षा शुरू होने से दो सप्ताह पहले त्रिपुरा बोर्ड नोटिस कर छात्रों को इसकी जानकारी देगा। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios