Asianet News Hindi

इलाहाबाद यूनिवर्सिटी BA की कटऑफ लिस्ट जारी, जानें लें डॉक्यूमेंटस और फीस जमा करने की तारीख

इसमें सभी वर्ग के स्टूडेंट्स जिन्होंने 186 तक अंक प्राप्त किये है तथा एसटी वर्ग के सभी स्टूडेंट्स 20 नवंबर को सुबह आठ बजे से शाम 5 बजे तक अपने आवश्यक डॉक्यूमेंटस अपलोड करने होंगे।
 

Allahabad University BA cut off list released here are the details kpt
Author
New Delhi, First Published Nov 20, 2020, 11:35 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

करियर डेस्क.  Allahabad University BA cut off list: इलाहाबाद केंद्रीय विश्वविद्यालय ने नए सत्र के लिए बीए में दाखिले के लिए कटऑफ सूची जारी कर दी है। सभी कैंडिडेट्स और स्टूडेंट्स इसकी जानकारी यूनिवर्सिटी की आधिकारिक वेबसाइट पर देख सकते हैं।

कट ऑफ लिस्ट के अनुसार 186 और इससे अधिक अंक प्राप्त करने वाले सभी स्टूडेंट्स 20 नवंबर यानि आज शाम तक विकल्प का चयन करके अपने डॉक्यूमेंटस ऑफिशियल वेबसाइट पर अपलोड कर सकेंगें।

इसमें सभी वर्ग के स्टूडेंट्स जिन्होंने 186 तक अंक प्राप्त किये है तथा एसटी वर्ग के सभी स्टूडेंट्स 20 नवंबर को सुबह आठ बजे से शाम 5 बजे तक अपने आवश्यक डॉक्यूमेंटस अपलोड करने होंगे।

फीस जमा करने की तारीख

इसके बाद 21 नवंबर 2020 को शाम पांच बजे तक सीट का आवंटन होगा तथा 22 नवंबर और 23 नवंबर को शाम 4 बजे तक फीस जमा करनी होगी। 

इलाहाबाद विश्वविद्यालय प्रवेश प्रकोष्ठ के निदेशक प्रोफेसर प्रशांत अग्रवाल और सदस्य डॉ. शैलेंद्र राय ने बताया कि दूसरे चरण में सभी श्रेणी में 174 या अधिक अंक पाने वाले और एसटी वर्ग के सभी अभ्यर्थियों को सुबह 8.00 बजे से शाम 5.00 बजे तक ऑनलाइन विषय चयन और शैक्षिक डॉक्यूमेंटस को अपलोड करना था। 

इसके लिए करीब 750 स्टूडेंट्स को बुलाया गया था। इसमें करीब 569 स्टूडेंट्स ने दस्तावेज अपलोड किये। केवल 574 को सीट आवंटित की गई।

ऑफिशियल पोर्टल पर देखें सभी रिजल्ट

गौरतलब है कि इलाहाबाद विश्वविद्यालय द्वारा स्नातक पाठ्यक्रमों में दाखिले के आयोजित होने वाली अंडर ग्रेजुएट एडमिशन टेस्ट (UGAT) 2020  के रिजल्ट की घोषणा 25 अक्टूबर 2020 को की थी।  यह रिजल्ट ऑफिशियल पोर्टल aupravesh2020.com पर जारी किए गए थे। सबसे पहले बीकॉम के लिए और दूसरे चरण में बीएससी मैथ्स पाठ्यक्रमों में दाखिले के लिए काउंसलिंग आयोजित की गई थी।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios