Asianet News HindiAsianet News Hindi

कोरोना संकट के बीच वालमार्ट 15 हजार लोगों को देगी नौकरी, कर्मचारियों को बोनस भत्ता भी देने का ऐलान

कंपनी के बयान के अनुसार, ‘‘नये कर्मचारियों की भूमिका अस्थायी होगी लेकिन उन्हें आने वाले समय में स्थायी भूमिका दी जा सकती है।’’ वालमार्ट ने कहा कि वह पूर्णकालिक कर्मचारियों को 300 डॉलर का बोनस देगी। वहीं अंशकालिक कर्मचारियों को 150 डॉलर का बोनस मिलेगा। 

Amidst Corona crisis, Walmart will provide job to 15 thousand people, announced to give bonus allowance to employees also kpm
Author
San Francisco, First Published Mar 20, 2020, 10:29 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

सैन फ्रांसिस्को. वालमार्ट ने कोरोना वायरस संकट के बीच बढ़ी मांग को पूरा करने के लिये 1,50,000 लोगों की नियुक्ति की योजना बनाई है। साथ ही कंपनी बोनस के रूप में 36.5 करोड़ डॉलर का भुगतान करेगी।

अपने कर्मचारियों को बोनस देगी वालमार्ट

कंपनी के बयान के अनुसार, ‘‘नये कर्मचारियों की भूमिका अस्थायी होगी लेकिन उन्हें आने वाले समय में स्थायी भूमिका दी जा सकती है।’’ वालमार्ट ने कहा कि वह पूर्णकालिक कर्मचारियों को 300 डॉलर का बोनस देगी। वहीं अंशकालिक कर्मचारियों को 150 डॉलर का बोनस मिलेगा। वालमार्ट ने बृहस्पतिवार को कहा कि वह अपने कर्मचारियों को पुरस्कृत करना चाहती है जो राष्ट्रीय स्वास्थ्य संकट के समय कड़ी मेहनत कर रहे हैं। कंपनी की जल्दी ही बोनस देने की योजना है।

यह नियुक्ति ऐसे समय हो रही है जब कोरोना वायरस महामारी के कारण अमेरिका के विभिन्न राज्यों में पांबदियों और बंदी के कारण लोग जरूरी सामान की खरीद बढ़ा रहे हैं। 

(यह खबर समाचार एजेंसी भाषा की है, एशियानेट हिंदी टीम ने सिर्फ हेडलाइन में बदलाव किया है।)

(प्रतीकात्मक फोटो)

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios