Asianet News HindiAsianet News Hindi

Rojgar Mela 2021: रोजगार पाने का सुनहरा मौका, युवाओं को मिलेगी ऑन दी स्पॉट जॉब

इच्छुक कैंडिडेट्स दोनों दिन 13 नवंबर सुबह 10.00 बजे से शाम 5.00 बजे तक और 14 नवंबर को 10 बजे से लेकर शाम 5 बजे तक आवेदन कर सकते हैं। 

job alert: two days rojgar mela organize in noida career news pwt
Author
Noida, First Published Nov 13, 2021, 5:00 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

करियर डेस्क. अगर आप जॉब (Jobs) की तलाश कर रहे हैं तो आपके लिए सुनहरा मौका है। नोएडा प्राधिकरण (Noida Authority) सेक्टर-33ए शिल्पहाट में शनिवार से दो दिवसीय रोजगार मेले (Job Fair)  का आयोजन किया है। इस रोजगार मेले (Rojgar Mela) में नोएडा (Noida), यमुना (Yamuna) और ग्रेटर नोएडा (Grater Noida) तीनों प्राधिकरण शामिल हो रहे हैं। तीनों प्राधिकरण अपने-अपने क्षेत्रों में कार्यशील बड़ी औद्योगिक इकाइयों एवं औद्योगिक संगठनों के सहयोग से दो दिवसीय रोजगार मेले का आयोजन कर रहा है। इस रोजगार मेले में लगभग 10 हजार लोगों को नौकरियां मिलने की उम्मीद है।

इच्छुक कैंडिडेट्स दोनों दिन 13 नवंबर सुबह 10.00 बजे से शाम 5.00 बजे तक और 14 नवंबर को 10 बजे से लेकर शाम 5 बजे तक आवेदन कर सकते हैं। रोजगार मेले में आने वाले युवक-युवतियों को अपने बायो डाटा और अपनी शैक्षणिक योग्यता (Educational Qualification) से संबंधित सभी दस्तावेज लाना अनिवार्य होगा।  

नोएडा प्राधिकरण के वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि जनपद के किसान यह शिकायत करते रहे हैं कि उनकी जमीन लेकर यहां पर औद्योगिक इकाइयां स्थापित की गई, किंतु उनके बच्चों को यहां के उद्योगों में नौकरी नहीं दी जा रही है। नोएडा प्राधिकरण (Noida Authority) और किसानों ने आपसी चर्चा की के बाद प्राधिकरण ने किसानों को यह विश्वास दिलाया कि एक महीने के अंदर रोजगार मेले का आयोजन कर युवाओं को रोजगार दिलाया जाएगा। 

यूपी के युवाओं के लिए मौका
उत्तर प्रदेश के युवाओं को यह रोजगार पाने का सुनहरा अवसर है। स्थानीय युवाओं को उनकी योग्यता के आधार पर रोजगार दिया जाएगा। इसके साथ ही इस रोजगार मेले में देश की कई प्रतिष्ठित कंपनियां शामिल होंगी।

इसे भी पढ़ें- 

Upsc Interview Tricky Questions: पेंसिल में HB क्यों लिखा होता है? कैंडिडेट्स ने बताया लॉजिक

WCL Recruitment 2021: वेस्टर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड में बंफर वैकेंसी, 35 हजार रुपए मिलेगी सैलरी, ऐसे करें अप्लाई

UPSC Interview Tricky Questions: मोदी 2024 का चुनाव नहीं लड़े तो आपका पीएम कौन होगा? जानें जवाब
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios