Asianet News Hindi

10वीं पास के लिए यहां 350 पदों पर हैं सरकारी नौकरियां, फटाफट कर दें आवेदन

असिस्टेंट लाइनमैन भर्ती के लिए अभ्यर्थी को मैट्रिकुलेशन या समकक्ष परीक्षा पास होना चाहिए। इसके अलावा अभ्यर्थी के पास किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से इलेक्ट्रिशियन/वायरमैन ट्रेड में आईटीआई का सर्टिफिकेट होना चाहिए।

punjab state transmission corporation limited 350 posts of assistant lineman pstcl org kpt
Author
New Delhi, First Published Dec 9, 2020, 2:38 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

करियर डेस्क. Assistant lineman Jobs: 10वीं पास के लिए सरकार नौकरी का शानदार मौका है। हम आपको यहां वैकेंसी के बारे में पूरी डिटेल्स दे रहे हैं। पंजाब स्टेट ट्रांसमिशन कॉर्पोरेशन लिमिटेड (PSTCL) में असिस्टेंट लाइनमैन (ALM) के 350 पदों पर भर्तियां निकली हैं।

इन पदों के योग्य अभ्यर्थी पीएसटीसीएल की आधिकारिक वेबसाइट के जरिये ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। पीएसटीसीएल की वेबसाइट pstcl.org/recruitindex.aspx पर ऑनलाइन फॉर्म उपलब्ध है। 

इसी वेबसाइट पर दिए गए लिंक से यह विज्ञापन डाउनलोड करके पूरी डिटेल देखा जा सकता है। ध्यान रहे, इन पदों पर आवेदन की आखिरी तारीख 31 दिसंबर है।

10वीं पास करें आवेदन

पंजाब में असिस्टेंट लाइनमैन भर्ती के लिए अभ्यर्थी को मैट्रिकुलेशन या समकक्ष परीक्षा पास होना चाहिए। इसके अलावा अभ्यर्थी के पास किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से इलेक्ट्रिशियन/वायरमैन ट्रेड में आईटीआई का सर्टिफिकेट होना चाहिए।

अभ्यर्थियों की आयु की गणना 1 जनवरी 2020 से की जाएगी। इन पदों के लिए न्यूनतम उम्र सीमा 18 वर्ष और अधिकतम 37 वर्ष होनी चाहिए, हालांकि आरक्षित वर्ग के लिए नियमानुसार छूट का प्रावधान है।

रजिस्ट्रेशन करें

 

अभ्यर्थियों को आधिकारिक वेबसाइट पर दिए गए लिंक के जरिये आप्लीकेशन पेज पर जाकर पहले रजिस्ट्रेशन करना होगा। रजिस्ट्रेशन के बाद अभ्यर्थी रजिस्ट्रेशन नंबर और पासवर्ड के जरिये लॉगिन करके अप्लाई कर सकते हैं। 

मेरिट के आधार पर चयन

पंजाब असिस्टेंट लाइनमैन की भर्ती के लिए किसी तरह की कोई परीक्षा का आयोजन नहीं किया जाएगा। इसके अलावा इंटरव्यू भी नहीं होंगे। अभ्यर्थियों का चयन मेरिट के आधार पर किया जाएगा। मेरिट आईटीआई में प्राप्त अंकों के आधार पर बनाई जाएगी। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios