Asianet News HindiAsianet News Hindi

बिना रिटेन एग्जाम होगा कैंडिडेट्स का सिलेक्शन, 11 और 14 मई को रेलवे में इंटरव्यू से होगी भर्ती

वॉक इन इंटरव्यू के लिए रजिस्ट्रेशन सुबह 9.30 बजे से दोपहर 1.30 बजे तक किया जा सकता है। जूनियर टेक्निकल असिस्टेंट (सिविल) के लिए भी 7 पदों पर भर्ती की जाएगी।

railway recruitment 2022 for technical assistant posts check details pwt
Author
New Delhi, First Published Apr 27, 2022, 1:04 AM IST

करियर डेस्क. यदि आप सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे हैं और टारगेट रेलवे सेक्टर है तो आपके लिए एक सुनहरा मौका है क्योंकि रेलवे बिना किसी एग्जाम के भर्ती करने जा रहा है। कोंकण रेलवे कॉर्पोरेशन लिमिटेड  ने कई पदों पर वैकेंसी निकली है। ये भर्ती सीनियर और जूनियर टेक्निकल असिस्टेंट पदों के लिए है। जो कैंडिडेट्स इन पदों की भर्ती में शामिल होना चाहते हैं वो कैंडिडेट्स 11, 13 और 14 मई को वॉक-इन-इंटरव्यू में शामिल हो सकते हैं। इस भर्ती के लिए कोई रिटेन एग्जाम नहीं लिया जाएगा। 

कैसे करें रजिस्ट्रेशन
वॉक इन इंटरव्यू के लिए रजिस्ट्रेशन सुबह 9.30 बजे से दोपहर 1.30 बजे तक किया जा सकता है। इस भर्ती के माध्यम से केवल 14 पदों के लिए भर्ती की जाएगी। कैंडिडेट्स का सिलेक्शन केवल इंटरव्यू के आधार पर होगा।  

वैकेंसी डिटेल

  • सीनियर टेक्निकल असिस्टेंट (सिविल) के 7 पदों के लिए भर्ती होगी।
  • जूनियर टेक्निकल असिस्टेंट (सिविल) के लिए भी 7 पदों पर भर्ती की जाएगी।

शैक्षणिक योग्यता
सीनियर टेक्निकल असिस्टेंट (सिविल): इस पद के लिए भर्ती में शामिल होने वाले कैंडिडेट्स के पास एआईसीटीई द्वारा मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से कम से कम 60 फीसदी अंकों के साथ बीई/बी. टेक (सिविल) की डिग्री होनी चाहिए। इसके साथ ही कैंडिडेट्स के पास कम से कम 2 सालों का अनुभव होना चाहिए।

जूनियर टेक्निकल असिस्टेंट (सिविल): इस पद के लिए भर्ती में शामिल होने वाले कैंडिडेट्स के पास  मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से  बीई/बी. टेक (सिविल) की डिग्री होनी चाहिए।

आयु सीमा
सीनियर टेक्निकल असिस्टेंट के पद के लिए कैंडिडेट्स की आयु 30 साल से ज्यादा नहीं होनी चाहिए। वहीं, जूनियर टेक्निकल असिस्टेंट के पद के लिए कैंडिडेट्स की उम्र 25 साल से ज्यादा नहीं होनी चाहिए। 

यहां होगा इंटरव्यू
इस भर्ती के लिए इंटरव्यू USBRL प्रोजेक्ट हेड ऑफिस, कोंकण रेलवे कॉर्पोरेशन लिमिटेड, सत्यम कॉम्प्लेक्स, मार्बल मार्केट, एक्सटेंशन-त्रिकुटा नगर, जम्मू, जम्मू और कश्मीर (यूटी) पिन 180011, में होगा।

इसे भी पढ़ें- tricky questions: कौन सा शहर एक दिन के लिए बना था भारत की राजधानी, जानें क्या है इसका जवाब

इसे भी पढ़ें- कम फीस में कर सकते हैं ये 5 शॉर्ट टर्म कोर्स, 10वीं क्लास के बाद मिलेगी 25 से 30 हजार रुपए तक की जॉब

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios