Asianet News HindiAsianet News Hindi

बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी (BHU) में रिसर्च एसोसिएट्स की होगी बहाली, जानें डिटेल

बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी  (BHU) में जूनियर रिसर्च फेलो और जूनियर रिसर्च एसोसिएट के पदों पर बहालियां निकली हैं। इन पदों पर नियुक्ति के लिए आवेदन करने की अंतिम तारीख 15 नवंबर है।

Research associates to be appointed at Banaras Hindu University (BHU), learn details
Author
Varanasi, First Published Oct 24, 2019, 2:34 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

करियर डेस्क। बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी  (BHU) में जूनियर रिसर्च फेलो और जूनियर रिसर्च एसोसिएट के पदों पर बहालियां निकली हैं। इन पदों पर नियुक्ति के लिए आवेदन करने की अंतिम तारीख 15 नवंबर है। उम्मीदवार बीएचयू की आधारिकारिक वेबसाइट  www.bhu.ac.in पर जाकर इस संबंध में विशेष जानकारी ले सकते हैं। 

जूनियर रिसर्च फेलो 
इस पद के लिए उम्मीदवार को कम्प्यूटर साइंस, इंजीनियरिंग, इन्फॉर्मेशन टेक्नोलॉजी में मास्टर्स की डिग्री होनी चाहिए। उन उम्मीदवारों को वरीयता मिलेगी, जिन्होंने NET/GATE परीक्षा पास कर रखी हो। 

जूनियर रिसर्च एसोसिएट 
इस पोस्ट के लिए उम्मीदवार का पी.एचडी होना जरूरी है। रिसर्च एसोसिएट पद पर बहाली कम्प्यूटर साइंस, इंजीनियरिंग और इन्फॉर्मेशन टेक्नोलॉजी में होगी। कैंडिटेट्स का कम से कम एक रिसर्च पेपर किसी रिसर्च जर्नल में प्रकाशित होना चाहिए। 

कैसे करें अप्लाई
उम्मीदवार अपना बायोडाटा तमाम विवरणों के साथ प्रोफेसर विवेक कुमार सिंह को अन्वेषक, कम्प्यूटर विज्ञान विभाग. विज्ञान संस्थान, बनारस हिंदू विश्वविद्यालय, वाराणसी-221005, उत्तर प्रदेश के पते पर डाक से भेजें या vivekfibhu.ac.in पर ऑनलाइन अप्लाई करें। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios