Asianet News Hindi

10वीं-12वीं पास के लिए इंडियन आर्मी में भर्ती होने का शानदार मौका, इन राज्य में आयोजित होंगी रैली 2021

इंडियन आर्मी की तरफ से विभिन्न राज्यों में भर्ती रैली आयोजित की जा रही हैं। 10वीं और 12वीं पास इच्छुक उम्मीदवार दिए आवेदन कर सकते हैं। आर्मी की ऑफिशियल वेबसाइट पर रैली से जुड़ी तमाम जानकारियां लिंक में दी गई है।

sarakri naukari for 10 12 pass in indian army recruitment rally 2021 himachal bihar gujrat telangana kpt
Author
New Delhi, First Published Jan 15, 2021, 12:04 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

करियर डेस्क. Indian Army Recruitment 2021: सरकारी नौकरी की तलाश में बैठे युवाओं के लिए खुशखबरी है। खासतौर पर भारतीय सेना में जाने के इच्छुक उम्मीदवारों के लिए ये काम की खबर है। इंडियन आर्मी की तरफ से विभिन्न राज्यों में भर्ती रैली आयोजित की जा रही हैं। 10वीं और 12वीं पास इच्छुक उम्मीदवार दिए आवेदन कर सकते हैं। आर्मी की ऑफिशियल वेबसाइट पर रैली से जुड़ी तमाम जानकारियां लिंक में दी गई है।

भारतीय सेना ने इन राज्यों में है भर्ती रैली आयेजित करने की योजना बनाई है। हम आपको राज्य आधारित वैकेंसी और आवेदन की जुड़ी सभी जानकारी दे रहे हैं। 

  1. हिमाचल प्रदेश
  2. बिहार
  3. गुजरात
  4. तेलंगाना

 

हिमाचल प्रदेश इंडियन आर्मी भर्ती रैली 2021

इंडियन आर्मी की तरफ से हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर, बिलासपुर और ऊना में रैली आयोजित की जा रही है। भर्ती के आवेदन की आखिरी तारीख 13 फरवरी 2021 है। यह रैली 1 मार्च 2021 को ऊना के इंदिरा गांधी स्पोर्ट्स स्टेडियम में होगी।  अधिक जानकारी जानकारी के लिए आवेदक इंडियन आर्मी की ऑफिशल वेबसाइट पर विजिट करें। 

इंडियन आर्मी ओटीए (OTA) भर्ती

इंडियन आर्मी, ऑफिसर ट्रेनिंग अकादमी (OTA), गया की तरफ से एमटीएस, कुक, ड्राइवर सहित गई पदों पर भर्तियां की जा रही है। योग्य अभ्यर्थी विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर 1 फरवरी 2021 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

इंडियन आर्मी रैली सिकंदराबादः

भारतीय सेना की तरफ से तेलंगाना के सिकंदराबाद में 18 जनवरी 2021 से 28 फरवरी 2021 के बीच सेना भर्ती की रैली आयोजित की जाएगी। इस भर्ती की सभी जानकारी के लिए विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट करें।

आर्मी रिक्रूटमेंट रैली (गुजरात)

10वीं और 12वीं के उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं। इस भर्ती के जरिए स्टोर कीपर, नर्सिंग असिस्टेंट, सिपाही (जनरल ड्यूटी), सिपाही टेक्निकल, सिपाही टेक्निकल (एविएशन/एम्यूनिशन), सिपाही ट्रेड्समैन सहित अन्य पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios