Asianet News HindiAsianet News Hindi

27 दिन बाद नेगेटिव आई अभिषेक बच्चन की कोरोना रिपोर्ट, बोले- मैंने कहा था न कि मैं इसे हरा दूंगा

करीब 27 दिन से नानावटी हॉस्पिटल में भर्ती अभिषेक बच्चन का कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया है। अभिषेक बच्चन ने यह जानकारी खुद ट्विटर पर दी है। अभिषेक ने ट्वीट करते हुए लिखा, "वादा वादा होता है। आज दोपहर मेरा कोविड-19 टेस्ट नेगेटिव आया है।

Abhishek Bachchan Coronavirus Report Negative KPG
Author
Mumbai, First Published Aug 8, 2020, 2:57 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। करीब 27 दिन से नानावटी हॉस्पिटल में भर्ती अभिषेक बच्चन का कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया है। अभिषेक बच्चन ने यह जानकारी खुद ट्विटर पर दी है। अभिषेक ने ट्वीट करते हुए लिखा, "वादा तो वादा होता है। आज दोपहर मेरा कोविड-19 टेस्ट नेगेटिव आया है। मैंने आपसे कहा था कि मैं इसे हरा दूंगा। मेरे और मेरी फैमिली के लिए आप सभी ने जो दुआएं कीं, उसके लिए धन्यवाद। नानावटी हॉस्पिटल के डॉक्टर्स और नर्सिंग स्टाफ का बहुत-बहुत आभार।

 

बता दें कि अभिषेक बच्चन 11 जुलाई की शाम नानावटी हॉस्पिटल में भर्ती हुए थे। 6 दिन बाद 17 जुलाई को ऐश्वर्या और आराध्या को तबीयत बिगड़ने के बाद आइसोलेशन वार्ड में एडमिट काराया गया था। 10 दिन अस्पताल में रहने के बाद 11वें दिन यानी 27 जुलाई को मां-बेटी ठीक होकर घर पहुंच गई हैं।

 

वहीं अमिताभ बच्चन भी 22 दिन बाद यानी 2 अगस्त को कोरोना को हराने में कामयाब रहे और उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई थी। पापा के ठीक होने की जानकारी भी अभिषेक ने ही सबसे पहले ट्विटर पर दी थी। अभिषेक ने लिखा था, 'मेरे पिता का आखिरी कोविड-19 टेस्ट निगेटिव आया है और वे अस्पताल से डिस्चार्ज हो रहे हैं। अब वे घर में रहेंगे और आराम करेंगे। सभी की दुआओं और शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया।'

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios