Asianet News HindiAsianet News Hindi

कैंसर से जूझ रहीं 'सविता भाभी', अस्पताल से फोटो शेयर कर बयां किया अपना दर्द

एक्ट्रेस रोजलिन खान ने सोशल मीडिया पर बताया है कि उन्हें कैंसर है और वे अपने कीमोथेरेपी सेशंस के दौरान भी ब्रांड्स के लिए शूट करेंगी। हालांकि, उन्हें बाल्ड मॉडल के तौर पर काम करना होगा।

Actress Rozlyn Khan diagnosed with cancer, Reveals On Social Media GGA
Author
First Published Nov 11, 2022, 11:36 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. पॉपुलर एनिमेटेड एडल्ट फिल्म 'सविता भाभी' (Savita Bhabhi) का रोल कर पॉपुलर हुईं एक्ट्रेस रोजलिन खान (Rozlyn Khan) कैंसर (Cancer) से जूझ रही हैं। इस बात का खुलासा खुद रोजलिन खान ने सोशल मीडिया पर किया है। रोजलिन ने मुंबई के एक अस्पताल से अपनी तस्वीर साझा की है और बताया है कि वे अगले सात महीने में कीमोथेरेपी सेशन लेंगी। उनका कहना है कि वे आगे बाल्ड मॉडल के रूप में काम करेंगी।

'मुश्किल लोगों की जिंदगी आसान नहीं होती'

रोजलिन ने अपनी पोस्ट में लिखा है, "मुश्किल लोगों की जिंदगी आसान नहीं होती। ये कहीं पढ़ा था। लेकिन मैं जानती हूं कि यह मेरे जैसे लोगों के लिए है। भगवान अपने सबसे मजबूत सैनिकों को सबसे कठिन लड़ाई देते हैं। यह मेरी जिंदगी का नया चैप्टर है। विश्वास और यकीन रखते हुए हर झटका मुझे मजबूत बनाता है। यह भी होगा। मेरे पास प्यारे लोग हैं, जो मेरे लिए दुआ कर रहे हैं। जो होता है अच्छे के लिए होता है और वो अच्छा मैं हूं।"

'संकेतों को गलत समझ लिया'

रोजलिन ने आगे लिखा है, "कोई साइन नहीं थे, सिवाय गर्दन और पीठ में तेज दर्द के और मैंने गलती से इसे जिम्नास्टिक दर्द और पीठ में खिंचाव समझ लिया। खैर, जल्दी डिटेक्ट हो गया। डियर ब्रांड्स, मैं हर महीने के दूसरे सप्ताह आपके शूट के लिए उपलब्ध रहूंगी। क्योंकि आने वाले 7 महीनों में मैं कीमोथेरेपी कराऊंगी और हर कीमोथेरेपी के बाद मुझे एक सप्ताह आराम करना होगा। आपको बाल्ड मॉडल के साथ काम करने के लिए हिम्मत चाहिए। लेकिन अब मैं एक वक्त पर एक जिंदगी जीऊंगी।"

Actress Rozlyn Khan diagnosed with cancer, Reveals On Social Media GGA

रोजलिन खान के दोस्त मांग रहे सलामती की दुआ

रोजलिन की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लोग उनकी सलामती की दुआ कर रहे हैं। केआरके ने कमेंट बॉक्स ऑफिस में लिखा है, "तुम जल्दी ही वापसी करोगी।"  स्वीटी वालिया ने लिखा है, "स्ट्रॉन्ग रहो।" करिश्मा शर्मा ने लिखा है, "गेट वेल सून।" एक इंटरनेट यूजर ने लिखा है, "आपकी स्पीडी रिकवरी की प्रार्थना है।" एक अन्य यूजर का कमेंट है, "आप ठीक होंगी, भगवान तुम पर आशीर्वाद बनाए रखें।"

इन फिल्मों में किया रोजलिन ने काम 

रोजलिन खान को पिछली बार समीर अनजान के गाने 'आ भी जा' में रजनीश दुग्गल के साथ देखा गया था। वे PETA और आईपीएल के लिए काम कर चुकी हैं। उन्होंने 'धमा चौकड़ी' और 'जी लेने दो एक पल' जैसी फिल्मों में भी काम किया है। वे टीवी शो 'क्राइम अलर्ट' में भी लीड एक्ट्रेस के तौर पर दिखाई दी हैं। 

और पढ़ें...

दावा- एक्ट्रेस के घर आधी रात अनजान शख्स को देखा तो लगा दिया चोरी का आरोप! थप्पड़ मारे, हाथ पर थूका

2 साल में हार्ट अटैक से हुई इन 11 सेलेब्स की मौत, कोई 36 तो कोई 41 साल का था

शुक्रवार को रिलीज हुईं 20 फ़िल्में और वेब सीरीज, इनमें से ये 12 तो अकेले OTT प्लेटफॉर्म पर आईं

उर्फी जावेद के 'न्यूड' फोटोशूट पर बवाल, ब्रेस्ट पर किसी और के हाथ देख लोग बोले- इसे भारत से भगाओ

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios