Asianet News HindiAsianet News Hindi

Adipurush विवाद के बीच प्रभास को रावण दहन करता देख बर्दाश्त नहीं कर पाए लोग, जमकर उड़ाई धज्जियां

दशहरा के मौके पर फिल्म आदिपुरुष में  राम का किरदार निभा रहे साउथ स्टार प्रभास दिल्ली में लव-कुश रामलीला में रावण दहन करने पहुंचे। फिल्म के विवाद के बीच प्रभास को ऐसे करता देख लोगों बर्दाश्त नहीं हुआ। लोग सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे है।

after adipurush teaser prabhas performs ravana dahan at delhi ramlila brutally trolled by fans on social media KPJ
Author
First Published Oct 6, 2022, 7:40 AM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. साउथ स्टार प्रभास (Prabhas) की फिल्म आदिपुरुष (Adipurush) का हाल ही में टीजर किया गया था, जिसे लोगों ने सिरे से नकार दिया और जमकर खरी-खोटी सुनाई। इसी बीच प्रभास दशहरा के मौके पर दिल्ली के रामलीला मैदान पर रावण दहन करने पहुंचे तो लोग बर्दाश्त नहीं कर पाए। सोशल मीडिया पर जैसे ही प्रभास की फोटोज और वीडियो वायरल हुए लोगों ने बिना देरी किए उनकी धज्जियां उड़ाना शुरू कर दिया। एक ने गुस्सा निकालते हुए लिखा-प्रभास और राम सेम हो गए क्या जो रावण का दहन करने चले। वहीं, दूसरे ने ताना मारते हुए कहा- हमारी उम्मीदों का दहन कर दिया मूवी को लाकर उसका क्या। आपको बता दें कि डायरेक्टर ओम राउत (Om Raut) की फिल्म आदिपुरुष में प्रभास के साथ सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) लीड रोल में है।


आदिपुरुष प्रभास का उड़ रहा मजाक
प्रभास की फिल्म आदिपुरुष का टीजर लोगों को पसंद नहीं आया। ज्यादातर ने टीजर देखने के बाद फिल्म को रिलीज से पहले ही फ्लॉप बता दिया। इसी बीच प्रभास दिल्ली में लव-कुश रामलीला में रावण दहन करने पहुंचे, जो लोगों को पसंद नहीं आया। सोशल मीडिया पर लोग प्रभास पर गुस्सा निकाल रहे है। एक ने लिखा- इसकी तो फिल्म का ही दहन हो गया। एक अन्य ने लिखा- ये कहा से राम दिख रहा है, चेहरा तो देखो। एक ने ताना मारते हुए लिखा- क्या-क्या करना पड़ रहा है फिल्म प्रमोशन के लिए। एक बोला- रावण की जगह सैफ को बुला लेते। एक ने मजे लेते हुए लिखा- भाई खुद रावण लग रहा है। एक ने कमेंट करते हुए लिखा- भगवान के नाम खूब पैसा छाप रहे है। एक अन्य ने गुस्सा निकालने हुए लिखा- तुम लोगो ने भगवान और सभी पात्रो की जिस तरह से धज्जियाँ उड़ाई है ना, तुम लोगो का कुछ नही हो सकता। एक ने लिखा- फिल्म रिलीज मत होने देने प्लीज।


12 जनवरी को रिलीज होगी आदिपुरुष
ओम राउत की अपकमिंग फिल्म आदिपुरुष 12 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। ये फिल्म रामायण पर आधारित है, लेकिन हाल ही में सामने आए फिल्म के टीजर को पसंद नहीं किया गया। ज्यादातर का कहना है कि फिल्म किरदारों का मजाक बनाया गया है और इसमें VFX का यूज बहुत ज्यादा किया है।

 

ये भी पढ़ें

जरा सी चूक ने बैठा दिया Adipurush का बट्ठा, टीजर मचा रहा बवाल, क्या आपको दिखीं ये 10 गलतियां

500 Cr की फिल्म में राम बनने अकेले प्रभास ने वसूली इतनी मोटी रकम, सैफ-कृति सेनन को मिले बस इतने

पत्नी को अकेला छोड़ ऋचा-अली के रिसेप्शन में पहुंचे विक्की कौशल, ऋतिक रोशन ने GF संग दिए पोज, PHOTOS

सलमान-शाहिद-अजय सब निकले फिसड्डी, Dussehra पर रिलीज इन 10 फिल्मों का बॉक्स ऑफिस हाल घुमा देगा माथा

ऋतिक रोशन की इन 6 फिल्मों के आगे ढेर Vikram Vedha, नहीं तोड़ पाई BOX OFFICE पर बना ये रिकॉर्ड

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios